आरोप: प्रफुल्ल पटेल के इकबाल मिर्ची से संबंध : ठाकरे

सरकार से राज्य का किसान त्रस्त हो गया है

Anita Peddulwar
Update: 2023-12-12 06:13 GMT

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शिव सेना कार्याध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने दावा किया कि राकांपा (अजित) नेता प्रफुल्ल पटेल के इकबाल मिर्ची से संबंध हैं। विधान भवन परिसर में पत्रकारों से चर्चा के दौरान ठाकरे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद जाहिर सभा में इस बात का उल्लेख किया था। इस संबंध में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर कार्रवाई करने की मांग की गई है। प्रफुल्ल पटेल पर सरकार क्या कार्रवाई करती है, यह देखना होगा।

बीमा कंपनियों ने क्षतिपूर्ति नहीं दी : उन्होंने कहा कि बेमौसम बारिश से राज्य का किसान संकट में है। सरकार से कोई मदद नहीं मिली। सरकार से राज्य का किसान त्रस्त है। सरकार ने फसल बीमा के नाम पर बीमा कंपनियों को 8 हजार करोड़ का भुगतान किया। उन्होंने आरोप लगाया कि फसल खराब होने पर भी बीमा कंपनियों ने किसानों को क्षतिपूर्ति नहीं दी। इस दौरान शिव सेना नेता अंबादास दानवे, आदित्य ठाकरे मौजूद थे।

किसान आत्महत्या कर रहे हैं : उन्होंने सोलापुर में सांसद संजय राऊत के काफिले पर चप्पल फेंकनेवालों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। कानून-व्यवस्था खराब हो गई है। सरकार गुंडों पर कब कार्रवाई करेगी। किसान संकट में होने के बावजूद बैंकों की किसानों से वसूली जारी है। परेशान होकर किसान आत्महत्या कर रहे है। सरकार गलत आंकड़े पेश कर रही है।

Tags:    

Similar News