हंगामा: वाड़ी के दो बार में गुंडों ने मचाया उत्पात

रोहित बार में हुई मारपीट, सीसीटीवी कैमरे में कैद

Anita Peddulwar
Update: 2024-01-05 06:43 GMT

डिजिटल डेस्क, वाड़ी (नागपुर)। जेल से जमानत पर छूटकर आए एक गिरोह के कुछ सदस्यों ने वाड़ी की दो बार में आतंक मचाया। मारपीट में दो लोग जख्मी हो गए, उनके सिर में टांके लगे हैं। रोहित बार में हुई मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।  इस बार के अलावा गुंडों ने दत्तवाड़ी टी-प्वाइंट के पास स्टार बार में भी मारपीट की।

स्टार बार में भी की जमकर मारपीट : पुलिस के अनुसार बुधवार की रात सातपुते गैंग के कुछ सदस्य जो हाल ही में जेल से छूटे हैं, उन्होंेने रोहित और स्टार बार में जमकर मारपीट की। उनके तांडव से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। दरअसल, दत्तवाड़ी टी-प्वाइंट के पास स्टार बार है। घटना वाले दिन इस बार में कुछ बदमाशों का गिरोह शराब पी रहा था। चर्चा है कि, इसमें कुछ बदमाश सातपुते गैंग के सदस्य थे। जब बिल देने की बारी आई, तो 40 रुपए नहीं होने पर बार प्रबंधक से विवाद किया। बार बाहर निकलने के बाद एक बदमाश ने बार के कांच पर पत्थर मारा और फरार हो गया। स्टार बार के प्रबंधक ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

बताया जाता है कि इस बार से निकलने के बाद बदमाश एमआईडीसी चौक के रोहित बार में पहुंचे। वहां बदमाशों का दूसरा गिरोह शराब पी रहा था। एक ही जगह के होने से दोनों गुटों की आपस में पहचान निकल गई। बदमाशों की गिरोह में से एक ने शराब पिलाने का बोला। शिकायतकर्ता की ओर से बदमाशों को रिस्पांस नहीं मिलने पर उन्होंने वहां पर भी विवाद करना शुरू कर दिया। विवाद के बाद वह हाथापाई पर उतर आए। शराब के नशे में धुत बदमाशों ने रोहित बार के ग्लास फोड़े व एक-दूसरे को मारने लगे। एक के सिर पर 8 टांके लगे हैं। बार में मारपीट का वीडियो तेजी से सोशल मीडियो पर वायरल हुआ है। बदमाशों के गिरोह में आरोपी अमित अंडरसहारे उर्फ मोरबी, आरोपी सूरज कैथवास की पहचान हुई है। तीन अज्ञात आरोपियों की खोजबीन जारी है।

रोशन कांबले हत्याकांड में हुई सजा : वाड़ी क्षेत्र के चर्चित अपराधी रोशन कांबले के हत्याकांड में न्यायालय ने अजीत सातपुते, रितेश गुप्ता, राकेश वाघमारे, सूरज कैथवास और अमित अंडरसहारे को उम्रकैद की सजा सुनाई है। इन आरोपियों के खिलाफ 12 फरवरी 2014 को वाड़ी पुलिस ने रोशन कांबले की हत्या का मामला दर्ज किया था। रोहित बार में उत्पात मचाने वाले अमित अंडरसहारे और सूरज कैथवास की सीसीटीवी में पहचान होने से यह बात साफ हो गया कि, उत्पात मचाने वाले दोनों आरोपी, कुख्यात अपराधी अजीत सातपुते की गैंग के सदस्य हैं। खबर लिखे जाने तक उक्त वारदात में शिकायतकर्ता को मेडिकल भेजा गया था, इसलिए देर रात अपराध दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू थी।

Tags:    

Similar News