धक्का लगने पर युवक का पेट फाड़ कर अंतड़ियां बाहर निकालीं

धक्का लगने पर युवक का पेट फाड़ कर अंतड़ियां बाहर निकालीं

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-13 10:25 GMT
धक्का लगने पर युवक का पेट फाड़ कर अंतड़ियां बाहर निकालीं

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। गोहलपुर थाना क्षेत्र के दमोहनाका स्थित दुकान पर दो दोस्तों के साथ चाय पीने पहुंचे युवक का चाकू से पेट फाड़कर चार बदमाशों ने अंतड़ियां बाहर निकाल दीं। चाकू लगते ही युवक खूना-खून होकर जमीन पर गिर पड़ा। तभी युवक के एक  साथी ने बदमाशों को अलग कराने की कोशिश की तो बदमाश ने उसे भी चाकू मारकर घायल कर दिया। विवाद बढ़ता देख आसपास के लोगों ने हस्तक्षेप किया, जिसके बाद  सभी बदमाश युवकों को दोबारा न दिखने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले। घायल युवकों  को अानन-फानन में अन्य साथियों ने मेट्रो अस्पताल पहुंचाया और उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी।  

पुलिस के अनुसार अस्पताल से सूचना मिली को दो युवकों को चाकू लगने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद अस्पताल पहुंचे स्टाफ को घायल संजय नगर निवासी 24 वर्षीय अनिल पटेल ने बताया कि वह शुक्रवार देर रात पौने 1 बजे अपने दोस्त मोनू उर्फ रवि कुशवाहा और सतीष विश्वकर्मा के साथ दमोहनाका स्थित मुन्ना होटल के पास शेरा यादव की  दुकान में चाय पीने गया था। उसी दौरान वहां पहले से मौजूद शुभम अन्ना को गलती से धक्का लग गया था, जिसके बाद वह शुभम को सॉरी बोलकर अलग हो गया और दुकान वाले ने दोनों को अलग-अलग कर दिया। कुछ देर बाद शुभम अन्ना, देवा ठाकुर व उनके दो साथियों ने जान बूझकर धक्का मारा था  कहकर उससे गाली-गलौज कर विवाद करने लगे।

इसी बीच देवेन्द्र ने अचानक कमर से चाकू निकालकर उसके पेट में हमलाकर पेट फाड़ दिया। चाकू के हमले से उसकी अंतड़ियां बाहर निकल आईं। तभी उसके साथी मोनू ने देवेन्द्र को रोकने की कोशिश की तो शुभम ने उसकी पसली में चाकू मारकर घायल कर दिया। शुभम व उसके साथियों को आसपास के लोगों ने आकर रोका तो सभी बदमाश दोबारा न दिखने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले। इसके बाद सतीश ने अनिल व मोनू को अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। पुलिस ने धारा 294, 307, 506 का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

Similar News