माधवनगर में पकड़ाया 85 हजार का क्रिकेट सट्टा -  हर शॉट पर लग रही थी बाजी, पुलिस ने दबोचा

माधवनगर में पकड़ाया 85 हजार का क्रिकेट सट्टा -  हर शॉट पर लग रही थी बाजी, पुलिस ने दबोचा

Bhaskar Hindi
Update: 2020-11-05 13:20 GMT
माधवनगर में पकड़ाया 85 हजार का क्रिकेट सट्टा -  हर शॉट पर लग रही थी बाजी, पुलिस ने दबोचा

डिजिटल डेस्क कटनी । मुंबई इंडियन और सनराईज हैदराबाद टीम के बीच खेले जा रहे आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा खिलाने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। सटोरियों के खिलाफ अपराध कायम किया गया है। आरोपी आईपीएल क्रिकेट के हर शॉट पर ऑनलाइन दांव लगा रहे थे।
इमलिया में चल रहा था क्रिकेट सट्टा
जानकारी अनुसार मुखबिर से सूचना मिलने पर एसपी के निर्देश पर माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने पुलिस की टीम को तस्दीक के लिए इमलिया ग्राम भेजा। यहां पुलिस ने दबिश देकर आईपीएल क्रिकेट सट्टा पर कार्रवाई की। क्रिकेट पर ऑन लाइन दांव लगा रहे चार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है जिनमें से एक युवक शहडोल का बताया जा रहा है जबकि तीन आरोपी कटनी के निवासी हैं।
यहां सट्टा पट्टी काटते युवक धराया
रंगनाथ नगर थानंातर्गत पाठक वार्ड में पुलिस ने युवक को सट्टा पट्टी काटते रंगे हाथों पकड़ा है। किराना दुकान के सामने नरेंद्र कुमार लोधी निवासी पाठक वार्ड सट्टा पट्टी के माध्यम से अंकों पर दांव लगा रहा था जो पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी के कब्जे से तीन नग सट्टा पट्टी व नगदी 3650 रुपए जब्त कर पुलिस ने कार्रवाई की है।
मोबाइल व लेपटॉप से लगा रहे थे दांव पुलिस के अनुसार इमलिया में बेकरी के पास बने मकान में आरोपी बैठककर मोबाइल व लेपटॉप के माध्यम से क्रिकेट पर दांव लगा रहे थे। मौके से नितेश जायसवाल निवासी ग्राम सिरौंजा खैरहा शहडोल, जिमी पंजवानी निवासी नईबस्ती, रवि मोटसिंघानी निवासी कैरिन लाईन माधवनगर व रामदास खत्री  निवासी बंगला लाईन माधवनगर को पकड़ा गया। आरोपियों के कब्जे से दो लेपटॉप, चार मोबाइल फोन, एक कैल्क्यूलेटर, दो कापी के अलावा 20 हजार रुपए नगद जब्त किए गए हैं। कुल मशरूका 85 हजार का जब्त हुआ है।

Tags:    

Similar News