पत्नी ने देवर के साथ मिल कर उतारा पति को मौत के घाट, दोनों गिरफ्तार

पत्नी ने देवर के साथ मिल कर उतारा पति को मौत के घाट, दोनों गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-06 16:16 GMT
पत्नी ने देवर के साथ मिल कर उतारा पति को मौत के घाट, दोनों गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, रीवा। उमरी गांव में एक महिला ने अपने पति की हत्या का प्लान बनाया और देवर के साथ मिलकर खतरनाक साजिश रच दी। पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया कि अमर सिंह साकेत की हत्या बैट से पीटकर उसके भाई ने की थी। वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस को बदमाशों द्वारा हत्या करने की सूचना देकर गुमराह करने की कोशिश की गई। पुलिस ने छानबीन के बाद वारदात का खुलासा कर आरोपी पत्नी और उसके देवर को गिरफ्तार कर लिया है।  

हत्या में भाई व पत्नी शामिल
जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना अन्तर्गत उमरी गाव में मंगलवार को हुई अंधी हत्या का चौकाने वाला खुलासा हुआ है। हत्या के आरोप में पत्नी और छोटा भाई गिरफ्तार हुआ है। उमरी निवासी अमर सिंह साकेत की हत्या उस समय हुई थी, जब घर के अन्य सदस्य प्याज लगाने खेत गये थे। खेत से लौटने पर अमर को घर मे मृत पाया। चोट बता रही थी कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने जांच शुरू की और 24 घंटे के अंदर पर्दाफाश हो गया। पुलिस ने बताया कि मृतक के छोटे भाई अजय उर्फ मल्लू ने बैट से पीटकर हत्या की है। हत्या की इस योजना मे मृतक की पत्नी ललिता भी शामिल है।

मौका मिलते ही कर दी हत्या
पुलिस ने बताया कि 3 साल से मृतक अमर मुम्बई में रह रहा था। कुछ दिन पहले ही वह गांव आया था। देवर और भाभी के बीच बाधा बनने पर मौत के घाट उतारने का निर्णय ले लिया। बताया गया है कि आरोपी उस समय घर पहुंच गया, जब अन्य लोग खेत पर थे। यह मौका मिलते ही बैट से हत्या कर दी।

मुम्बई जाने की थी योजना
पुलिस ने बताया कि मृतक अमर सिंह साकेत पिता सुरेश साकेत की पत्नी ललिता का प्रेम प्रसंग अपने ही देवर अजय उर्फ मल्लू के साथ कई दिनों से चल रहा था। इस कारण ललिता ने अपने देवर अजय उर्फ मल्लू के साथ अपने पति की हत्या की साजिश रची और देवर अजय उर्फ मल्लू से यह कहा कि पति को रास्ते से अलग कर दो फिर साथ ही मुंबई भाग चलेंगे ,वहां चैन की जिंदगी बसर करेंगे।

Similar News