ट्रेन में चोरी की वारदात: आनंद बिहार एक्सप्रेस के एसी कोच में चोरों का धावा

  • सतना-रीवा के 5 यात्रियों का सामान किया पार
  • आनंद बिहार से चलकर रीवा जाने वाली सुपर फास्ट ट्रेन
  • ट्रेन के एसी कोच में चोरों के हौंसले बुलंद

ANAND VANI
Update: 2024-04-27 03:38 GMT

डिजिटल डेस्क, सतना। आनंद बिहार से चलकर रीवा जाने वाली सुपर फास्ट ट्रेन के एसी कोच में चोरों ने धावा बोलकर कई यात्रियों का कीमती सामान पार कर दिया, जिनमें से 2 पीडि़तों ने सतना में रिपोर्ट दर्ज कराई है, वहीं अन्य लोगों ने रीवा में शिकायत की है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोलगवां थाना क्षेत्र में रीवा रोड पर रहने वाले सचिन पुत्र कुंजीलाल केसरवानी 34 वर्ष, अपने परिवार के साथ एसी कोच में सवार होकर 24 अप्रैल को आनंद बिहार-रीवा ट्रेन से सतना के लिए रवाना हुए थे। यात्रा के दौरान सभी लोग अपनी-अपनी बर्थ पर सो गए, तब प्रयागराज से मानिकपुर के बीच अज्ञात बदमाशों ने सचिन की सीट के नीचे रखा ट्रॉली बैग पार कर दिया, जिसमें 25 हजार नकदी सहित कीमती कपड़े, बच्चों के खिलौने और कुछ बर्तन रखे थे। 25 अप्रैल की सुबह लगभग 6 बजे नींद खुलने पर चोरी की बात पता चली, तो पीडि़त ने ट्रेन अटेंडेंट से सम्पर्क किया, जिसकी सूचना पर पुलिस ने कोच में आकर पूछताछ की, तो वहीं सतना पहुंचने पर लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई।

आनंद बिहार-रीवा एक्सप्रेस के ए-4 कोच में ही बहन कशिश हिरानी समेत परिवार के साथ यात्रा कर रहीं विनीता पति आलोक मोगिया 36 वर्ष, निवासी मास्टर प्लान थाना सिविल लाइन, के मुताबिक सफर के बीच में ही अज्ञात चोरों ने सीट के नीचे रखा उनका और उनकी बहन का ट्रॉली बैग चोरी कर लिया, तो बर्थ पर रखा काले रंग का पर्स भी पार कर दिया, जिनमें कीमती कपड़े, 2 मोबाइल, 3 घड़ी, सोने की चेन, 2 लॉकेट, घर और बैग की चाबियां रखीं थीं। पूरे सामान की कीमत डेढ़ लाख से ज्यादा बताई गई है। पीडि़त ने प्रयागराज से मानिकपुर के बीच चोरी की आशंका जताते हुए चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया गया है कि रीवा के 3 यात्रियों का भी सामान चोरी हो गया था, जिन्होंने रीवा के जीआरपी थाने में अपराध पंजीबद्ध कराया है।

Tags:    

Similar News