युवक ने किया अपने ससुर का कत्ल, दोनों थे नशे में

युवक ने किया अपने ससुर का कत्ल, दोनों थे नशे में

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-27 08:54 GMT
युवक ने किया अपने ससुर का कत्ल, दोनों थे नशे में

डिजिटल डेस्क, बहोरीबंद/कटनी। एक सप्ताह से ससुराल में डेरा डाले एक दामाद ने शराब के नशे में अपने ससुर की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। ग्रामीणों का आरोप है कि आरोपी की पत्नी मायके में नहीं थी और सप्ताह भर बाद भी उससे मुलाकात न होने से वह रूष्ट होकर ससुर से विवाद कर रहा था।

बताया गया है कि बहोरीबंद थाना क्षेत्र अंतर्गत दामाद ने ससुर की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। हत्या के बाद अपनी पत्नी को फोन पर सूचना दी कि तुम्हारे पिता की हत्या कर दी है। पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। जघन्य हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

शराब पीने को लेकर हुई हत्या
जानकारी के मुताबिक बहोरीबंद थाना क्षेत्र के बक्सवाहा ग्राम निवासी मुन्ना आदिवासी की शादी भखरवारा ग्राम निवासी श्याम आदिवासी की बेटी से हुई थी। मुन्ना की पत्नी किसी काम से जबलपुर गई थी। इसी के चलते वह एक सप्ताह से ससुराल में रह रहा था। बीती रात शराब पीने के बाद दोनो में विवाद हो गया। विवाद के बाद दामाद ने कुल्हाड़ी और बका से हमलाकर ससुर श्यामल के गले पर वारकर हत्या कर दी।

सुबह 6 बजे पत्नी को किया फोन
हत्या के बाद मुन्ना ने ससुर की लाश बहोरीबंद-स्लीमनाबाद रोड पर फेंक कर फरार हो गया। मंगलवार की सुबह छ: बजे पत्नी को फोनकर सूचना दी कि तुम्हारे पिता को हमने मार डाला है।  गांव जाकर देखो, वह जिंदा है कि मर गए। वहीं, इस संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि मुन्ना आदिवासी अपनी पत्नी से मिलने आया था। मुलाकात न होने के कारण उसने ससुर की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि हत्या के मामले में पूछताछ चल रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर छापा मैारा गया है।

 

Similar News