टैंकर ने ऑटो को मारी टक्कर, पति-पत्नी सहित तीन की मौत, पांच घायल

टैंकर ने ऑटो को मारी टक्कर, पति-पत्नी सहित तीन की मौत, पांच घायल

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-03 12:06 GMT
टैंकर ने ऑटो को मारी टक्कर, पति-पत्नी सहित तीन की मौत, पांच घायल

डिजिटल डेस्क, कटनी। रीठी थाना क्षेत्र के जमुनिया मोड़ पर बेलगाम टैंकर ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। जिससे दो महिलाओं सहित तीन लोगों की स्थल पर ही मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में पति-पत्नी भी हैं। घटना गुुरुवार दोपहर साढ़े तीन बजे की बताई जाती है।  

आठ लोग थे सवार
ऑटो में चालक सहित आठ लोग सवार थे। मृतकों में अघनिया बाई पति भूरा चौधरी (62) निवासी टहकारी, रामसुजान चौधरी पिता श्रीलाल चौधरी (40) एवं द्रोपदी पति रामसुजान चौधरी (35) दोनों निवासी गोदाना हैं। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार टहकारी निवासी अघनिया बाई को उपचार के बाद परिजन जिला अस्पताल से डिस्चार्ज कराकर ऑटो क्रमांक एमपी 21 आर 3508 में घर ले जा रहे थे। कटनी से लगभग 30 किलोमीटर दूर जमुनिया मोड़ पर रीठी की ओर से आ रहे टैंकर क्रमांक आरजे 10 जीबी 1985 ने जोरदार टक्कर मार दी। टैंकर की टक्कर लगते ही ऑटो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार यात्री रोड पर गिर गए।

घायलों को तत्काल 108 एम्बुलेंस एवं अन्य वाहनों से तत्काल जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने दो महिलाओं एवं एक पुरुष को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल दीना चौधरी पिता विशरमा चौधरी निवासी खम्हरिया पन्ना, रामकृपाल उर्फ संजू पिता भूरा चौधरी निवासी टहकारी, सम्पत पिता भूरा चौधरी, किशन लाल पिता कुंजीलाल चौधरी निवासी टहकारी एवं लाला गुप्ता पिता मंगलप्रसाद गुप्ता निवासी हाउसिंग बोर्ड कालोनी कटनी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मां को खोया, दोनों बेटे गंभीर
इस घटना में एक ही परिवार के छह लोग प्रभावित हुए हैं। दर्दनाक पहलू यह है कि रामकृपाल और सम्पत जिला अस्पताल में भर्ती मां अघनिया बाई को डिस्चार्ज कराकर घर ले जा रहे थे। बीमारी से जूझ रही मां को डॉक्टरों ने तो बचा लिया लेकिन हादसे ने छीन लिया। इस घटना में अघनिया बाई के दोनों पुत्र रामकृपाल और सम्पल लाल गंभीर रुप से घायल हो गए।

 

Similar News