मामूली विवाद पर लात-घूंसों से पीट पीटकर कर दी युवक की हत्या

 मामूली विवाद पर लात-घूंसों से पीट पीटकर कर दी युवक की हत्या

Bhaskar Hindi
Update: 2021-01-19 12:41 GMT
 मामूली विवाद पर लात-घूंसों से पीट पीटकर कर दी युवक की हत्या

डिजिटल डेस्क कटनी/उमरियापान ।  उमरियापान थानांर्गत ग्राम पोंडीखुर्द में मामूली विवाद पर एक युवक की लात घूंसों से पीट पीट कर युवक की हत्या कर दी गई। वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने युवक की हत्या कारित करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जो आपस में सगे भाई हैं। तीन भाईयों ने मिलकर की बेदम पिटाई घटना के संबंध में हासिल जानकारी अनुसार पोंडी खुर्द निवासी अन्नू बर्मन पिता सुराली बर्मन उम्र 28 वर्ष सोमवार की सुबह चाय पीने के लिए मेन रोड स्थित दुकान में बैठा था तभी जीतू कोल, राकेश कोल, दीपक कोल पिता छद्दी कोल वहां पहुंचे और युवक से मारपीट करने लगे। बेदम पिटाई से अन्नू बर्मन बेहोश हो गया जिसके बाद आरोपी वहां से भाग निकले।
चिकित्सकों ने किया मृत घोषित
जानकारी मिलने पर युवक के परिजन मौके और युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने नब्ज टटोलते ही उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने परिजनों के बयान कलमबद्ध करने के साथ ही आरोपियों के विरुद्ध हत्या का मामला पंजीबद्ध कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मृतक का शवपरीक्षण कराने उपरांत मर्ग प्रकरण दर्ज करने के साथ ही अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
इनका कहना है
मृतक अन्नू बर्मन और आरोपी जीतू कोल के बीच रविवार को शराब के नशे में कहासुनी हो गई थी जिस दौरान दोनों के बीच झूमा झपटी हुई थी। इसके बाद जीतू कोल व उसके भाईयों ने युवक की हत्या कर दी। आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।
-गणेश विश्वकर्मा, थाना प्रभारी

Tags:    

Similar News