नाबालिग से संबंधों के शक में युवक को निर्वस्त्र कर घुमाया, मामला दर्ज

नाबालिग से संबंधों के शक में युवक को निर्वस्त्र कर घुमाया, मामला दर्ज

Bhaskar Hindi
Update: 2018-12-16 15:59 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, नरसिंहपुर/करेली। नाबालिग लड़की से प्रेम व संबंध होने के शक के चलते गांव के कुछ लोगों ने एक युवक के साथ पहले मारपीट की फिर उसको निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया। इतना ही नहीं युवक की फोटो व वीडियो बनकर वायरल भी कर दिया। पीड़ित युवक ने इस पूरे मामले की शिकायत थाना में की है। पुलिस ने आरोपी लोगों के खिलाफ मामले को दर्ज कर लिया है।

मानवता को किया शर्मसार
करेली केसमीपस्थ ग्राम आमगांव में दिन रविवार को ग्राम के कुछ युवकों ने नाबालिक लड़की से सम्बन्ध होने के शक में ग्राम के मोबाईल दुकानदार पवन पिता छोटेलाल साहू उम्र 25 युवक के साथ मारपीट कर निर्वस्त्र कर मानवता को शर्मशार करने वाली घटना को अंजाम दिया। पीड़ित की शिकायत पर 11 लोगों के खिलाफ मामला भी पंजीबद्ध किया गया है। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि शिकायत पर 5 लोगों को पकड़ कर न्यायालय भेजा गया है। वहीं अन्य 6 फरार लोगों की पुलिस तलाश कर रही है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा  294, 323,324, 506, 355, 147  के तहत मामला दर्ज किया है।

ये आरोपी जिनके खिलाफ मामला हुआ दर्ज
आरोपियों में बालकिशन मेहरा,आनंद मेहरा,आकाश मेहरा, राजकुमार ठाकुर, अचल जाटव, अनिल जाटव, मुरारी मेहरा, दुर्गेश मेहरा, मोनू यादव, दीपक मेहरा, भाग्वेंद्र मेहरा हैं। संबंधित आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट और गंभीर आरोप लगाकर निर्वस्त्र भी घुमाया है।

शिकायत पर एफआईआर दर्ज
आमगांव बड़ा उपथाना  प्रभारी अंजलि अग्निहोत्री ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। कुछ आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है। उन्होंने बतया कि पीड़ित पवन साहू के अनुसार दोपहर 2 बजे के करीब मोबाईल दुकान पर ग्राम के ही 10- 12 लड़के आये और लड़की से सम्बन्ध होने का कहकर मारपीट की फिर सारे कपड़े उतारकर नग्न कर गांव के मुख्य बाजार और गलियो में घुमाया जिससे मेरे शरीर और गुप्तांगों में चोट आई है।

Similar News