एक्टिवा सवार टीचर को ट्रक ने रौंदा, दर्दनाक मौत, लोगों में आक्रोश 

एक्टिवा सवार टीचर को ट्रक ने रौंदा, दर्दनाक मौत, लोगों में आक्रोश 

Bhaskar Hindi
Update: 2019-12-13 15:15 GMT
एक्टिवा सवार टीचर को ट्रक ने रौंदा, दर्दनाक मौत, लोगों में आक्रोश 


डिजिटल डेस्क बालाघाट।  भटेरा में रेलवे क्रार्सिंग के पास हुए हादसे में निजी स्कूली की टीचर की ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। सुबह हुए इस हादसे के बाद लोगों ने नो-इंट्री के वक्त भारी वाहन के शहर में प्रवेश होने पर  नाराजगी जाहिर की। हादसे से आक्रोशित परिजनों और रहवासियों ने पुलिस के समक्ष अपने गुस्से का भी इजहार किया, लोगों की नाराजगी यातायात विभाग को लेकर ज्यादा दिखाई दी। लोगों का कहना था कि जब नो इंट्री का समय है तो भारी वाहन को कैसे शहर में प्रवेश करने दिया गया। हालांकि पुलिस ने मामले में ट्रक को बरामद कर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है। 
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि सुबह नगर के भटेरा स्थित निजी हॉस्टल के पास निवासरत अग्रवाल परिवार की बहु प्रेरणा पति हर्ष अग्रवाल एक्टिवा वाहन से स्कूल जा रही थी। जैसे ही वह घर से कुछ दूरी पर स्थित भटेरा रेलवे क्रासिंग के पास पहुंची पीछे से आ रहे एक ट्रक क्रमांक सीजी 04 एमके 2825 के पिछले हिस्से के टायर की चपेट में आ गई। ट्रक का पिछला चक्का, शिक्षिका के सिर को कुचलता हुआ निकल गया। शिक्षिका प्रेरणा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।  
घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर निवासरत परिवार भी घटनास्थल पहुंचा, जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। घटना के कुछ देर बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची, जहां उसे घटना से आक्रोशित लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा।    
इनका कहना है-
 सड़क हादसे में एक शिक्षिका की मौत हो गई है।  पुलिस ने ट्रक को बरामद कर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है।   घटना के वक्त के सीसीटीव्ही फुटेज देखे जा रहे है। इस मामले में यदि कहीं भी किसी कर्मचारी की लापरवाही पाई जाती है तो कार्यवाही की जायेगी।
आकाश भूरिया, एडीएसपी

Tags:    

Similar News