शराब के नशे में अधेड़ ने किया नाबालिग से रेप

शराब के नशे में अधेड़ ने किया नाबालिग से रेप

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-30 13:43 GMT
शराब के नशे में अधेड़ ने किया नाबालिग से रेप

डिजिटल डेस्क  कटनी। नगर के बैलटघाट में शराब के नशे में धुत अधेड़ ने एक 12 वर्षीया नाबालिग को अपनी हवश का शिकार बनाया। पड़ोसियों की जागरूकता से इस मामले का खुलासा हो सका और मामला पुलिस तक पहुंचा। कोतवाली थाने में पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी अनिल गोस्वामी निवासी बैलटघाट के खिलाफ अपराध क्रमांक 354/18, धारा 342, 376(2)(1) ता.हि., 5,6 पास्को एक्ट 3(1)(डब्ल्यू)(आई), 3(2)5 एससी एसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। आरोपी फरार बताया गया है। 

आरोपी को घर तक छोड़ने गई थी पीड़िता
इस घटना का शर्मनाम पहलू यह है कि जिस व्यक्ति को घर तक पहुंंचाने पिता ने पीड़िता को भेजा था कि वह उसी के बेटी के साथ बलात्कार कर देगा। घटना शनिवार शाम करीब 6 बजे की बताई गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अनिल गोस्वामी पीड़िता के पिता के पास आया था। वह शराब के नशे में धुत था। पीड़िता के घर के पास ही आरोपी का घर है। चूंकि उस समय अंधेरा नहीं हुआ था, इसलिए पिता ने अपनी पुत्री से अनिल को घर तक भेजने कहा।

पिता के कहने पर  पीड़िता अनिल को लेकर जैसे ही उसके घर पहुंची आरोपी ने लड़की का हाथ पकड़कर कमरे में खींच लिया। आरोपी अंदर से दरवाजा बंद कर लड़की के साथ अश्लील हरकत करने लगा। बताया गया है कि काफी देर तक जब लड़की घर वापस नहीं आई तब उसकी मां अनिल के घर पहुंची और उसने दरवाजा खटखटाया। दरवाजे पर दस्तक होते ही आरोपी लड़की को कमरे में छोड़कर भाग गया।

बताया गया है कि नाबालिग लड़की के साथ अनहोनी की आशंका होने पर आसपास के लोगों के लोगों ने हंगामा मचा दिया और रात में ही पीड़िता के परिजनों को लेकर कोतवाली थाने पहुंचे। कोतवाली टीआई शैलेष मिश्रा ने  बताया कि परिजनों की शिकायत पर रात में ही अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Similar News