राजा मिर्ची गिरफ्तार, 5 हजार रुपए का था ईनाम घोषित और स्थायी वारंट

राजा मिर्ची गिरफ्तार, 5 हजार रुपए का था ईनाम घोषित और स्थायी वारंट

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-30 15:41 GMT
राजा मिर्ची गिरफ्तार, 5 हजार रुपए का था ईनाम घोषित और स्थायी वारंट

डजिटल डेस्क, बालाघाट। 2018 में हत्या का प्रयास सहित 6 स्थायी एवं 4 गिरफ्तारी वारंट में फरार चल रहे 5 हजार रुपए के ईनामी आरोपी इंदिरा नगर वार्ड क्रमांक 24 निवासी रविकांत उर्फ राजा मिर्ची पिता गेंदलाल सोरले को कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है।

तीन साथियों के साथ महिला पर किया था जानलेवा हमला
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ इंदिरा नगर निवासी एक महिला की रिपोर्ट मारपीट एवं हत्या का प्रयास करने के मामले में कोतवाली थाना में दर्ज मामले में घटना के बाद से आरोपी राजा मिर्ची फरार चल रहा था। आरोपी को बालाघाट में होने की सूचना के बाद कोतवाली थाना प्रभारी महेन्द्रसिंह ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस टीम में शामिल उपनिरीक्षक राहुल रायकवार, एएसआई भीमराव मेश्राम, आरक्षक गजेन्द्र माटे, शैलेष गौतम और पवन उईके की टीम ने पॉलीटेक्निक के पास सेन चौक से गिरफ्तार किया है।

अभियान के तहत दबोचा
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि राजा मिर्ची एक आदतन अपराधी है, जिसके खिलाफ कई अपराधिक मामले दर्ज है और चुनाव को शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष कराये जाने के लिए वारंटियों और अपराधियों की धरपकड़ में कोतवाली पुलिस ने शातिर अपराधी राजा मिर्ची को गिरफ्तार किया है। जिसे पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कई गंभीर अपराध दर्ज हैं। जिसकी लंबे समय से तलाश की जा रही थी। आरोपी हर बार बच निकलता था। पिछले दिनों मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी बालाघाट में छिपा हुआ है। सूचना पर तत्कला कार्रवाई  करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है।

लगातार जारी रहेगा अभियान
लिस का कहना है कि वारंटी आरोपियों के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा। इस दौरान वाहन चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है। इस दौरान जो भी संदिग्ध मिल रहा है, उससे सख्ती के साथ पूछताछ की जा रही है।

Similar News