बेटी को विदा करने के पहले उठी पिता की अर्थी - घर के सामने ट्रक ने कुचला

बेटी को विदा करने के पहले उठी पिता की अर्थी - घर के सामने ट्रक ने कुचला

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-16 14:34 GMT
बेटी को विदा करने के पहले उठी पिता की अर्थी - घर के सामने ट्रक ने कुचला

डिजिटल डेस्क वारासिवनी बालाघाट। यहां आज पूर्वांह ऐसी दुर्घटना घटित हुई कि देखने सुनने वालों के  रोंगटे खड़े हो गए और हर आंख से आंसू बह निकले । बड़े उत्साह से बेटी को बिदा करने की तैयारी में चुटा पिता को  अपने ही घर के सामने एक ट्रक ने कुचल कर मौत के घाट उतार दिया । प्राप्त जानकारी के अनुसार बेटी को बिदा करने के पहले ही पिता की अर्थी उठ गई। जानकारी के अनुसार वारासिवनी-खैरलांजी अंतर्गत ग्राम येरवाघाट में एक परिवार में शहनाईयों की गूंज अचानक मातम मे बदल गई। रामपायली थानांतर्गत ग्राम येरवाघाट निवासी शिक्षक ओमप्रकाश बोरकर की बेटी विजेता का विवाह वारासिवनी निवासी रितेश मेश्राम से तय हुआ था। सोमवार को पूरे घर में मेहमानों की रौनक थी चहुंओर शादी की खुशियां थी परिवार के लोग एवं  नाते रिश्तेदार विजेता की बारात के आने का इंतजार कर रहे थे तथा रस्म निभाई जा रही, तभी बोरकर परिवार की खुशी अचानक मातम में बदल गई।वही खबर लगते ही वर पक्ष के सदस्य भी अपनी होने वाली बहु के घर पहुॅचे।
घर के सामने खड़े होकर पड़ोसी से कर रहे थे बात
जानकारी के अनुसार विजेता के पिता घर के सामने सड़क पर पडोसी पंचायत सचिव नरेन्द्र बावीसताले से बात कर रहे थे कि इसी दौरान सडक पर बे-लगाम दौडते ट्रक ने घर के सामने खडे ओमप्रकाश को अपनी चपेट में ले लिया जिससे ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई।
सदमें मे परिवार
पिता की अचानक मौत के बाद जहॉ परिवार में सदमे में आ गया वहीं शादी की खुशी मातम में बदल गई। वही खबर लगते ही वर पक्ष के सदस्य भी अपनी होने वाली बहु के घर पहुॅचे। पुलिस ने मृतक का पोस्ट मार्टम कर परिवार को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। घ्रटना को देखने सुनने वालों के  रोंगटे खड़े हो गए और हर आंख से आंसू बह निकले ।

 

Similar News