राशन के अनाज की कालाबाजारी, 4 लाख का माल जब्त

हिंगोली राशन के अनाज की कालाबाजारी, 4 लाख का माल जब्त

Tejinder Singh
Update: 2022-10-12 14:21 GMT
राशन के अनाज की कालाबाजारी, 4 लाख का माल जब्त

डिजिटल डेस्क, हिंगोली। मंगलवार को जांच में राशन के अनाज की कालाबाजारी मामले की पुष्टी होने के बाद मामला दर्ज किया गया। 7 अक्टूबर को बसमत शहर में राशन का अनाज खुले बाजार में खपाने के अंदेशे में वाहन जब्त किया गया था। इस प्रकरण में राजस्व विभाग की रिपोर्ट आने के बाद अपराध दर्ज कर लिया गया। 4 लाख रुपए का अनाज जब्त किया गया। सहायक पुलिस अधिक्षक यतिश देशमुख ने बसमत शहर के समीप नांदेड रोड पर मालवटा के पास से जा रहे एक ट्रक को रोककर जांचा। 

वाहन में राशन का गेंहू दिखा, वाहन चालक से पूछताछ करने पर चालक सही जानकारी नहीं दे सका। जिसके बाद जांच करने पर वाहन में रखा चावल सरकारी राशन दुकान का होने और ज्यादा दाम में खुले बाजार में बेचने के लिए ले जाने का खुलासा हुआ। वाहन चालक को पुलिस थाने लाया गया। प्रकरण में आपूर्ति विभाग को सूचना दी गई।

आपूर्ति विभाग ने जांच करने के बाद राशन का माल होने की रिपोर्ट दी थी। जिसके बाद कार्रवाई में 4 लाख 20 हजार रुपए का 30 टन चावल और ट्रक जब्त किया गया। प्रकरण में पुलिस नायक रवि ढेंबरे की शिकायत पर बसमत ग्रामीण पुलिस थाने में अपराध दर्ज कर जांच की गई थी। पुलिस निरीक्षक चंद्रशेखर कदम पड़ताल कर रहे हैं।

 

Tags:    

Similar News