डीजे बजाने के विवाद पर खूनी संघर्ष, एक की मौत, चार आरोपी गिरफ्तार

डीजे बजाने के विवाद पर खूनी संघर्ष, एक की मौत, चार आरोपी गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2020-10-27 17:51 GMT
डीजे बजाने के विवाद पर खूनी संघर्ष, एक की मौत, चार आरोपी गिरफ्तार



डिजिटल डेस्क कटनी। माधवनगर थानांतर्गत ग्राम इमलिया में डीजे बजाने की बात पर दो पक्षों के सदस्य आपस में भिड़ गए। कहासुनी से उपजा विवाद आगे बढ़ा और मामला खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। मारपीट के दौरान एक युवक के सिर पर गंभीर चोटें आने से उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्यवाही उपरांत मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं युवक की हत्या करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
गाना बजाने के विवाद पर चले लाठी, डंडे-
घटना के संबंध में हासिल जानकारी मुताबिक माधव नगर थाना क्षेत्र के ग्राम इमलिया में रविवार की रात चौधरी समाज के लोग गीत संगीत का कार्यक्रम कर रहे थे। इस दौरान नियम विरुद्ध तरीके से डीजे भी बजाया जा रहा था जिसकी जानकारी मिलने पर रात लगभग साढ़े नौ बजे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डीजे बंद कराया और हिदायत देकर वापस लौट आई थी। जिसके बाद दो पक्षों में विवाद गहरा गया और इसी विवाद में एक युवक की जान चली गई।
पुलिस के लौटते ही मचा बवाल पुलिस के लौटते ही चौधरी समाज के युवकों ने नाचना गाना शुरू किया था इसी बीच रात लगभग 11 बजे गाना बजाने की बात पर ही युवकों के बीच कहासुनी होने लगी। दो पक्षों के सदस्य आमने सामने आ गए और एक दूसरे से मारपीट करने लगे। इस दौरान जितेंद्र और हप्पू चौधरी चौधरी पिता प्रेमलाल चौधरी, राजेंद्र चौधरी, वरदानी चौधरी व अजय चौधरी ने मिलकर अरुण चौधरी पिता साधूराम चौधरी (40) से मारपीट करते हुए डंडे से सिर पर प्रहार कर दिया जिससे युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। गंभीर हालत में परिजन युवक को लेकर अस्पताल जा रहे थे तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई।
आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार-
थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया की घटना की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने हत्या कारित करने वाले चार आरोपियों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर सोमवार को उन्हें गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। वहीं मृतक का पोस्टमार्टम कराने उपरांत मर्ग प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।
दूसरे पक्ष पर भी दर्ज हुआ मामला-
पुलिस ने दूसरे पक्ष पर भी अपराध कायम किया है। प्रेमलाल पिता सुखना चौधरी की शिकायत पर उसके साथ लाठी, डंडे से मारपीट कर चोट पहुंचाने वाले शिवकुमार चौधरी, चुट्टू चौधरी, संतोष उर्फ बैला चौधरी व शिवम चौधरी के खिलाफ पुलिस ने धारा 294, 452, 323, 324, 427, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

Tags:    

Similar News