सड़क किनारे टहल रहे युवकों को बोलेरो ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर

सड़क किनारे टहल रहे युवकों को बोलेरो ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-08 16:15 GMT
सड़क किनारे टहल रहे युवकों को बोलेरो ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर



डिजिटल डेस्क बालाघाट। चार बहनों में इकलौते भाई की सड़क हादसे में मौत के बाद घर का कुलदीपक बुझ गया। पोंडी गांव में मातम का माहौल है। सोमवार की रात्रि हुए हादसे के दूसरे दिन मंगलवार को पीएम उपरांत शव परिजनो को सौंपने के बाद स्थानीय मोक्षधाम में अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम विदाई के दौरान लोगों की आंखें नम थीं। वाहन को जब्त कर लिया गया है।
पुलिस के मुताबिक सड़क किनारे टहल रहे तीन युवकों को एक तेज रफ्तार बोलेरो वाहन चालक ने टक्कर मार दी जिससे एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचारार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सोमवार की रात्रि 11.30 बजे की है। जानकारी के अनुसार परसवाड़ा थाना अंतर्गत ग्राम पोंडी में एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद ग्राम के ही तीन युवक भोजन करने के बाद सड़क किनारे टहल रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार बोलेरो वाहन ने तीन युवकों को चपेट में ले लिया। इस हादसे में उपचार के दौरान कुलदीप 21 वर्ष पिता टोपराम अमूले पोंडी निवासी की मौत हो गई, जबकि साथी युवक राजू 20 वर्ष पिता सोहन गेडाम तथा सोनू 22 वर्ष पिता मनराखन ठाकरे गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों ही युवक पोंडी निवासी है।  
ग्रामीणों की मदद से अस्पताल पहुंचाया-
घटना के बाद गंभीर रूप से घायल तीनों युवकों को डॉयल 100 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र परसवाड़ा में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रात्रि में ही जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां कुलदीप की मौत हो गई।
इकलौता पुत्र था कुलदीप-
जानकारी के अनुसार, हादसे में मृत कुलदीप माता-पिता का इकलौता पुत्र था, जो बीए अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। चार बहनों में सबसे छोटे भाई को सभी लाड़-प्यार करते थे। मृतक के पिता लघु कृषक हैं। तीन बहनें मनीषा, चंद्रप्रभा, सुधा की शादी हो चुकी है जबकि आशा की शादी नहीं हुई है।
इनका कहना है-
 हादसे की सूचना डॉयल 100 से मिली थी। मामले को लेकर टीम जिला अस्पताल के लिए भेजी गई है जहां पर घायलों के बयान दर्ज किए जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
रामसिंह राठौर, थाना प्रभारी परसवाड़ा

Tags:    

Similar News