हड्डी गोदाम ने किया जीना दुश्वार - फैल सकती है महामारी

हड्डी गोदाम ने किया जीना दुश्वार - फैल सकती है महामारी

Bhaskar Hindi
Update: 2019-11-13 09:42 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

 डिजिटल डेस्क कटनी । नगर के अम्बेडकर वार्ड क्रमांक 21 गायत्रीनगर में चल रहा हड्डी गोदाम ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है। लगातार शिकायतों के बाद भी नगर निगम द्वारा हड्डी गोदाम नहीं हटवाए जाने से परेशान लोगों ने चकाजाम की चेतावनी दी है। शिकायत में बताया कि मित्र विहार कालोनी गोपालबाग में लम्बे अर्से से हड्डी गोदाम संचालित किया जा रहा है। पहले यहां बस्ती नहीं थी लेकिन अब कालोनी बस गई है। सुबह-शाम साइकिलों से जानवरों की हड्डियां आती हैं और स्टाक करके उन्हे बाहर भेजा जाता है। हड्डियों की बदबू के कारण सुबह-शाम तो सांस लेना भी मुश्किल होता है। शिकायत में बताया गया है कि पूर्व में तत्कालीन मंत्री संजय पाठक से शिकायत की गई थी, तब नगर निगम ने चार दिन के लिए हड्डी गोदाम बंद करा दिया था लेकिन
पांचवें दिन से फिर शुरू हो गया। शिकायत में बताया गया है कि सीएम हेल्पलाइन में शिकायत के बाद प्रदूषण नियंत्रण विभाग ने भी मौके का निरीक्षण कर हड्डी गोदाम हटाने की अनुशंसा की थी लेकिन नगर निगम की मिलीभगत से वह अब तक आबाद है।
इनका कहना है
अम्बेडकर वार्ड में हड्डी गोदाम की शिकायत जनसुनवाई में कलेक्टर से की गई थी। यह शिकायत स्वास्थ्य विभाग को भेजकर कार्यवाही करने के लिए कहा है। बुधवार को संंबंधित विभाग से शिकायत पर कार्यवाही का फीडबैक लिया जाएगा।
- संध्या सरयाम, सहायक आयुक्त
 

Tags:    

Similar News