प्रेमिका को होटल में बुलाकर प्रेमी ने पिलाई कोल्ड ड्रिंक, और फिर...

प्रेमिका को होटल में बुलाकर प्रेमी ने पिलाई कोल्ड ड्रिंक, और फिर...

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-10 05:56 GMT
प्रेमिका को होटल में बुलाकर प्रेमी ने पिलाई कोल्ड ड्रिंक, और फिर...

डिजिटल डेस्क, अमरावती। एक युवक ने अपने प्रेमिका को शादी का झांसा देकर पहले तो यौन शोषण किया उसके बाद शादी से मुकर गया। प्रेमिका ने उसके खिलाफ मुकदमा किया तो उसने बदला लेने की ठान ली और फिर एक खौफनाक वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। अमरावती जिले के दर्यापुर में प्रेमी ने प्रेमिका को पहले होटल बुलाया फिर कोल्ड ड्रिंक में बेहोशी की दवा पिलाकर जान से मारने की कोशिश भी की।

जानकारी के अनुसार आरोपी 29 वर्षीय श्रीकांत मंगेश बानुवाकोडे का पिछलते 5 वर्ष सालों से नांदगांव खंडेश्वर की युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक ने कई बार युवती के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने जब शादी की बात की तो युवक मुकर गया। साथ ही उसने विगत जनवरी माह में अपने तीन दोस्तों के साथ युवती का बलात्कार भी किया था। जिसके बाद युवती ने मंगेश बानुवाकोडे सहित उसके तीन दोस्तों के खिलाफ नांदगांव खंड़े पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की।

यह मामला चल ही रहा था कि इस बीच मंगेश ने फिर से युवती के साथ अच्छे संबंध बनाए। मंगेश के झांसे में फंसने के बाद फ्रेंडशीप-डे के मौके पर विगत रविवार को उसने युवती को दर्यापुर बुलाया। यहां राठी नगर स्थित एक होटल ले जाकर युवती को कोल्ड्रींक में बेहोशी की दवा पिलाकर वहां से भाग गया। होटल के संचालक को युवती के बहोशी की खबर मिलते ही उन्होंने तत्काल पुलिस को खबर दी। पुलिस ने युवती को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने इस मामले में मंगेश बानुवाकोडे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। खबर लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

Similar News