शातिर पति ने नवविवाहित पत्नी को अधमरा कर सड़क पर डाला, मौत 

शातिर पति ने नवविवाहित पत्नी को अधमरा कर सड़क पर डाला, मौत 

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-22 14:06 GMT
शातिर पति ने नवविवाहित पत्नी को अधमरा कर सड़क पर डाला, मौत 

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। यहां एक युवक ने सुनियोजित ढंग से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी की कलई खुल जाने पर पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक पवन कुथे ने पहले अपनी पत्नी को सिर पर डंडा मार कर उसे मरणासन्न स्थिति में पहुंचा दिया, फिर इसे दुर्घटना साबित करने के लिए गंभीर रूप से घायल पत्नी को सड़क पर डाल दिया।

इस संबंध में बताया गया है कि थाना किरनापुर की मृतिका भुनेश्वरी पति पवन कुथे उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम भानेगांव की दिनांक 16.05.19 को उसका पति पवन कुथे सड़क दुर्घटना में घायल होने का बहाना बताकर इलाज के लिए जिला अस्पताल बालाघाट में भर्ती करा गया था जिसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई थी। 

मृतिका के नवविवाहिता होने से मर्ग जांच एसडीओपी लांजी नितेश भार्गव के द्वारा की गई। मर्ग जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट और चश्मदीद साक्षी के आधार पर पाया गया कि मृतिका के पति ने घटना दिनांक को अपनी पत्नी भुनेश्वरी को सिर पर डंडा मारकर चोट पहुंचाई थी और सड़क दुर्घटना बता कर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया था।

मृतिका भुनेश्वरी के मायके पक्ष के लोगों द्वारा मृतिका के पति पर शादी में दहेज ना देने के कारण मारपीट करना और घटना दिनांक को सिर में डंडा मारकर चोट पहुंचाना बताया गया। पुलिस द्वारा गहन जांच पड़ताल में उक्त तथ्य सामने आए लिस पर मर्ग जांच पर आरोपी पवन कुथे के विरुद्ध अपराध क्रमांक 122/ 19 धारा 302,201,304बी भादवि का अपराध दर्ज किया गया। आरोपी पवन कुथे को थाना किरनापुर स्टाफ के सहयोग से आज दिनांक 22.5.19 को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया है।

आरोपी ने मृतिका को घायल कर सड़क पर डालकर यह प्लान किया था कि इसके बाद लोग सूचना करेंगे। कुछ लोगों ने वास्तव में युवक को फोन लगाकर बताया कि तुम्हारी पत्नी उस जगह गंभीर हालत में पड़ी है। यह सूचना पाने के बाद ही आरोपी वहां पहुंचा और उसे अस्पताल ले गया जिससे यह लगे कि सच मे एक्सीडेंट हुआ होगा।

Tags:    

Similar News