बेरहम प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, खेत में मिली लाश

बेरहम प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, खेत में मिली लाश

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-08 16:46 GMT
बेरहम प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, खेत में मिली लाश

डिजिटल डेस्क, कटनी। बेरहम प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने बुलाया और फिर साथ चलने दबाव बनाने लगा, जब प्रेमिका ने साथ चलने से मना किया, तो प्रेमी ने उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद से आरोपी प्रेमी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।

उल्लेखनीय है कि विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भिमपार में 2 जनवरी को युवती की लाश मिलने के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। युवती की हत्या का आरोपी कोई और नहीं उसका प्रेमी ही निकला। विवेचना के दौरान पुलिस ने युवती के कॉल डिटेल से प्राप्त तथ्यों के आधार पर पुलिस ने पाया कि युवती के प्रेमी ने ही उसे मौत के घाट उतारा था।

आरोपी घटना के बाद से फरार
घटना के बाद से ही आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है। गौरतलब है कि 2 जनवरी की सुबह विजयराघवगढ़ थानांतर्गत भिमपार निवासी नेहा गड़ारी पिता कोदूलाल गड़ारी उम्र 19 वर्ष की लाश गांव के समीप राहर के खेत में पाई गई थी। युवती अपने परिवार में आयोजित जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल होने गई थी, लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटी थी और दूसरे दिन उसकी लाश खेत में मिली थी। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर जांच में लिया था।

दोस्तों से पूछताछ पर सामने आई हकीकत
उप निरीक्षक निर्मल तिवारी ने बताया कि विवेचना के दौरान मृतका के मोबाइल की काल डिटेल निकाली गई, जिसमें यह पाया गया कि आरोपी अभिषेक गोंड पिता रामप्रसाद गोंड उम्र 24 वर्ष की बात युवती से लगातार हो रही थी। इसके अलावा काल डिटेल के आधार पर पुलिस ने आरोपी के मित्रों से पूछताछ की जिस दौरान पुलिस को बताया गया कि आरोपी युवती से मिलने जाने की बात दोस्तों से कर रहा था और युवती के साथ में न आने पर उसे जान से मारने की बात भी कही थी।

एक वर्ष पूर्व किया था नाबालिग का अपहरण
पुलिस के अनुसार युवक ने 18 मई 2017 में युवती को अपहृत कर लिया था, जबकि वह उस समय वह नाबालिग थी। आरोपी को अगस्त 2018 को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और लड़की को दस्तयाब कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। आरोपी के खिलाफ नाबालिग के अपहरण व बलात्कार की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया था, जहां से डेढ़ माह पूर्व आरोपी जमानत पर रिहा होकर आया था। आरोपी युवती से न्यायालय में राजीनामा करने के लिए दबाव बना रहा था।

पुलिस का मानना है कि राजीनामा के लिए युवती द्वारा मना किया गया था जिसके चलते आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी खिलाफ धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज है और पुलिस उसे गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही है।

Similar News