देवरान गांव में चली गोलियां,एक ही परिवार के तीन लोगों मौत,एक घायल

गांव बना छावनी देवरान गांव में चली गोलियां,एक ही परिवार के तीन लोगों मौत,एक घायल

Safal Upadhyay
Update: 2022-10-25 09:24 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,दमोह। जिले के देहात थाना अंतर्गत सागर नाका पुलिस चौकी क्षेत्र के देवरान गांव में मंगलवार की सुबह तकरीबन 7.30 बजे रंजिश के चलते  पटेल परिवार व अहिरवार परिवार में विवाद हो गया। इस विवाद ने विकराल रूप धारण कर लिया और  गोलियां चलने से अहिरवार परिवार के तीन लोगों जिसमे माता, पिता व बड़े बेटे की मौत हो गई, जबकि  इसी परिवार का एक युवक गंभीर रूप से घायल है। इधर ट्रिपल हत्या की सूचना लगते ही पुलिस, प्रशासन में हड़कंप मच गया और कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य, एस पी डी एस तेनीबार, सहित पुलिस विभाग के अधिकारी वारदात स्थल पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू की।

हालाकि अभी विवाद की मुख्य वजह सामने नहीं आई है। एस पी जांच के बाद ही वारदात के पीछे के वजह बताने की बात कह रहे है। वारदात के संबंध में मृतक परिवार के घायल युवक महेश अहिरवार ने बताया है कि उसके पिता घमंडी अहिरवार उम्र 65 वर्ष, मां राज प्यारी उम्र 60 वर्ष  एवं बड़े भाई मानक उम्र 35 वर्ष को गांव में ही रहने वाले पटेल परिवार के जगदीश पटेल, दीपक पटेल, सौरभ पटेल, सहित  अन्य लोगों ने घर में घुसकर धारदार हथियारों एवं गोलियों से हमला कर दिया। जिसमें मां राज प्यारी, पिता घमंडी एवं भाई मानक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । जबकि उसे गंभीर चोटें आने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

उक्त वारदात  होने का पता चलते ही आई जी अनुराग घटना स्थल पहुंचे और जांच करते हुए पुलिस विभाग के अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी करने निर्देश दिए। आई जी ने बताया कि सुबह करीब 7:30 पर हुई घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू की है। एक आरोपी जगदीश को हिरासत में लिया गया है। अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।  आरोपियों पर हत्या सहित एस सी, एस टी एक्ट आदि के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। विवाद का कारण जो बाते बताई जा रही उसके तहत प्रथम दृष्टया महिलाओ पर गलत नजर को है, लेकिन बातो पर किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचा जा सकता है। विवेचना के बाद ही  विवाद की स्पष्ट वजह सामने आएगी।

Tags:    

Similar News