मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023: दमोह की आप उम्मीदवार चाहत पांडे का डांस वीडियो चर्चा में...

  • मध्य प्रदेश के दमोह जिले से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार
  • चुनाव मैदान में उतरी टीवी स्टार चाहत पांडे का डांस
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

IANS News
Update: 2023-11-24 11:52 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के दमोह जिले से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार के तौर पर चुनाव मैदान में उतरी टीवी स्टार चाहत पांडे का डांस करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कई टीवी सीरियलों में काम करने वाली चाहत पांडे को आम आदमी पार्टी ने दमोह से उम्मीदवार बनाया था। दमोह में मतदान हो चुका है और नतीजे तीन दिसंबर को आने हैं। इससे पहले चाहत पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चाहत पांडे कमरे के भीतर एक फिल्मी गीत पर डांस कर रही हैं, वह काले हाफ पैंट और गहरे लाल रंग की शर्ट के साथ नृत्य करते नजर आ रही हैं।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News