चालक को आई झपकी, खड़े ट्रक से टकराई कार - एक की मौत, ब्यौहारी थाना क्षेत्र में हुई घटना

चालक को आई झपकी, खड़े ट्रक से टकराई कार - एक की मौत, ब्यौहारी थाना क्षेत्र में हुई घटना

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-22 07:36 GMT
चालक को आई झपकी, खड़े ट्रक से टकराई कार - एक की मौत, ब्यौहारी थाना क्षेत्र में हुई घटना

डिजिटल डेस्क, शहडोल। खड़े ट्रक (ट्रेलर) से एक कार टकरा गई, जिससे उसमें सवार युवक की मौत हो गई। यह दुर्घटना सुबह ब्यौहारी थाना क्षेत्र के हनुमान घाट के पास हुई। जानकारी के अनुसार पाली थाना क्षेत्र जिला उमरिया के ग्राम कुरकुचा निवासी अवधेश सिंह गोंड़ 30 वर्ष कार क्रमांक एमपी 20 सीजी 0494 में सवार होकर सीधी जिला जा रहा था। ब्यौहारी के हनुमानघाट के पास एक ट्रेलर का चालक वाहन किनारे खड़ा कर चाय नाश्ता कर रहा था। सुबह करीब 7 बजे कार चालक को झपकी आई और ट्रेलर के पीछे कार तेज गति से टकरा गई। टक्कर से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और चालक के बगल की सीट पर बैठे अवधेश की गंभीर चोट के कारण मौत हो गई। वहीं चालक को हल्की फुल्की चोट आई। 

बोरिंग मशीन से गिरे श्रमिक की मौत

एक अन्य घटनाक्रम थाना पाली के हथपुरा में हुआ, जहां बोरिंग मशीन से गिरे श्रमिक की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार ज्ञान गुप्ता द्वारा हथपुरा में बोरिंग कराई जा रही थी। कार्य के दौरान मशीन से मेलाराम 27 वर्ष पिता राजाराम निवासी कनवाही थाना गोहपारू नीचे आ गिरा। उसे जिला चिकित्सालय शहडोल लाया गया, जहां परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

डोम से गिरे श्रमिक की मौत पर टेंट मालिक पर प्रकरण दर्ज

शामियाना डोम बनाते समय गिरे श्रमिक की मौत के मामले में पुलिस ने टेंट हाउस मालिक के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। यह घटना 11 जुलाई 2018 को गाणगंगा मेला मैदान में हुई थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाणगंगा मेला मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम के लिए डोम लगाने का कार्य कराया जा रहा था। उसी दौरान अचानक करंट लगने से बबलू खान व एक अन्य श्रमिक नीचे आ गिरे थे। दोनों को जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान बबलू की मौत हो गई। जबकि एक अन्य श्रमिक का हाथ फै्रक्चर हो गया। मर्ग और घटना की जांच में टेन्ट हाउस संचालक पर सुरक्षा मानकों की अनदेखी पाए जाने पर दुर्गा टेंट हाउस के मालिक बलराम गुप्ता के विरुद्ध धारा 304 ए, 388 भादवि का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।
 

Tags:    

Similar News