सीट-स्टीयरिंग में दबने से क्लीनर की मौत

सीट-स्टीयरिंग में दबने से क्लीनर की मौत

Anita Peddulwar
Update: 2020-02-28 07:59 GMT
सीट-स्टीयरिंग में दबने से क्लीनर की मौत

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  मौदा क्षेत्र में सड़क किनारे खड़े ट्रक से एक ट्रक टकरा गया और सीट और स्टीयरिंग के बीच दबने से नौसिखिये क्लीनर की मौत हो गई। मृतक का नाम मोहनीश युवराज भैसारे (21), लाखनी, भंडारा निवासी है। हादसे में ट्रक चालक सुनील सहारे जख्मी हो गया। मौदा थाने के हवलदार काले के अनुसार ट्रक चालक सुनील सहारे, मोहनीश के  बगल में बैठा था मोहनीश ट्रक चला रहा था।

बिना इंडिकेटर के खड़ा था ट्रक : ट्रक मालिक पुरुषोत्तम उपरे (42), बुटीबोरी निवासी ने मौदा थाने में दुर्घटना होने की सूचना दी। उपरे ने पुलिस को बताया कि, मौदा थाने से करीब  20 किमी दूर महालगांव एन.एच.-53 पर 26 फरवरी को रात करीब 2.30 बजे उनके दूध के ट्रक एम.एच.-40-बीजी-1571 का  चालक  सुनील रामचंद्र सहारे, सातगांव निवासी व क्लीनर मोहनीश  युवराज भैसारे भंडारा से नागपुर जा रहे थे। सुनील ने ट्रक  चलाने के लिए मोहनीश को दिया था। इस दौरान सड़क पर बिना इंटिकेटर शुरू रखे एक  ट्रक क्र.-सी.जी.-04-जे.सी.-7797 का चालक खड़ा कर रखा था। तेज रफ्तार  ट्रक चलाते हुए मोहनीश खड़े ट्रक को टक्कर मार दी।  हादसा इतना भयावह था कि, मोहनीश की सीट और स्टीयरिंग के बीच दबने से मौत हो गई। ट्रक का चालक सुनील जख्मी हो गया। 

दोनों ट्रक चालकों पर मामला दर्ज
हादसे की सूचना मिलते ही मौदा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मोहनीश को किसी तरह ट्रक के अंदर से निकाला गया। मौदा थाने के हवलदार ने आरोपी चालक के खिलाफ धारा 283, 279, 304  अ के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में दोनों ट्रकों के चालकों पर यह मामला दर्ज किया गया है।  

Tags:    

Similar News