दोस्त की बर्थ डे पार्टी मनाने गया था कुख्यात, रिसोर्ट के पास कर दी गई हत्या

दोस्त की बर्थ डे पार्टी मनाने गया था कुख्यात, रिसोर्ट के पास कर दी गई हत्या

Tejinder Singh
Update: 2019-05-27 09:27 GMT
दोस्त की बर्थ डे पार्टी मनाने गया था कुख्यात, रिसोर्ट के पास कर दी गई हत्या

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पांचगांव के डोंगरगांव स्थित रिसोर्ट पर दोस्त का जन्मदिन मनाने गए कुख्यात अपराधी को मौत के घाट उतार दिया गाय। मृतक का नाम कार्तिक तेवर है। बीच बचाव करने की कोशिश करने पर कार्तिक के दोस्त साहिल मासुरकर की भी हत्या का प्रयास किया गया। वारदात रविवार रात करीब 9.30 बजे हुई। जब रिसोर्ट के बाहर कुछ दूरी पर उसकी हत्या को अंजाम दिया गया। रिसोर्ट डोंगरे नामक व्यक्ति का है, जो किराए पर दिया जाता है। कार्तिक के दोस्त कौशिक का जन्मदिन था। इसके लिए जन्मदिन की पार्टी उस रिसोर्ट में आयोजित की गई थी। 

पार्टी में कार्तिक तेवर को भी बुलाया गया था। वहां विवाद हो गया। विवाद के बाद सभी आरोपी बाहर चले गए और कार्तिक के बाहर आने का इंतजार करते रहे। रिसोर्ट से बाहर कुछ दूरी पर घात लगाकर बैठे बदमाशों के गिरोह ने कार्तिक को घेर लिया। उस पर घातक शस्त्र से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। कार्तिक को बचाने के चक्कर में उसका दोस्त साहिल भी गंभीर जख्मी हो गया। पता चला है  कि हमलावरों की संख्या 5 से अधिक थी। 

इस मामले में आरोपी आशीष माहुरकर का नाम सामने आया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी आशीष माहुरकर सोमलवाडा निवासी ने ही दोस्तों के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया। मृतक कार्तिक तेवर शहर के कुख्यात बदमाश राजू भद्रे का राइट हैंड माना जाता था। उसने उत्तर नागपुर के नामी बदमाश मोंटी भुल्लर की हत्याकांड में शामिल था। कार्तिक के साथी साहिल के बारे में कहा जा रहा है कि पुलिस ने उसे तडीपार किया था, लेकिन वह महानगर में ही घूम रहा था। 

Tags:    

Similar News