परीक्षा फार्म भरने के लिए छात्रों की भीड़

बालापुर परीक्षा फार्म भरने के लिए छात्रों की भीड़

Tejinder Singh
Update: 2022-12-15 14:17 GMT
परीक्षा फार्म भरने के लिए छात्रों की भीड़

डिजिटल डेस्क, बालापुर. संत गाडगेबाबा अमरावती विश्वविद्यालय के कला, वाणिज्य, विज्ञान इस शाखा समेत विभिन्न अभ्यासक्रम की परीक्षाओं के फार्म भरने के लिए आनलाई प्रणाली से फार्म भरे जा रहे हैं। आखरी दिन होने के कारण यह फार्म भरने के लिए काम्प्यूटजर झेराक्स सेंटर पर छात्रों की भीड़ नजर आई है। इस बीच कई छात्र फार्म भरने वंचित रहे, ऐसी जानकारी भी सामने आई है।
झेरॉक्स सेंटरों पर मंगलवार को छात्रों की काफी भीड़ देखी गई। लेकिन अब तक प्रथम वर्ष में  प्रवेशित कुछ छात्रों के बी.सी.आयडी तयार नहीं हो पाए है। जिससे परीक्षा फार्म भरने के लिए निर्धारित समयावधि को बढ़ाया जाए जिससे सभी को परीक्षा फार्म भरने की सुविधा हो,ऐसी मांग छात्रों की ओर से की जा रही है।

संत गाडगेबाबा अमरावती विश्वविद्यालय अमरावती से संलग्न महाविद्यालय के सत्र २०२२-२०२३ मध्ये कला, वाणिज्य, विज्ञान तथा आदी अभ्यासक्रम में प्रवेशित छात्रों को ग्रीष्मकालीन २०२३ परीक्षा में प्रविष्ट होने के लिए छात्रों को १३  दिसंबर यह  तारीख ऑनलाईन परीक्षा फॉर्म भरने की अंतिम तारिख दी गई थी। शुरूवात के दिनों में छात्रों की कुछ खास भीड़ नहीं दिखी, लेकिन अंतिम तीन दिनों में बी.ए., बी.कॉम., बी. एस्सी समेत अन्य अभ्यासक्रम के लिए छात्रों ने  ऑनलाईन परीक्षा फॉर्म भरने के लिए शहर के काम्प्यूटर, झेरॉक्स सेंटर पर छात्रों की भीड़ नजर आई है। 

Tags:    

Similar News