बहु ने ससुर की गर्दन काटकर की हत्या, मानसिक रोगी है आरोपी

बहु ने ससुर की गर्दन काटकर की हत्या, मानसिक रोगी है आरोपी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-26 09:35 GMT
बहु ने ससुर की गर्दन काटकर की हत्या, मानसिक रोगी है आरोपी

डिजिटल डेस्क रीवा।  यहां एक बहु ने अपने ससुर की गर्दन काटकर उसे पूरे परिवार के सामने मौत के घाट उतार दिया । आज सुबह 11 बजे घटित हुई इस घटना से जहां पूरे गांव में सनसनी फैल गई वहीं आरोपी के घर में भी मातम छा गया ।   जिले के गुड थाना क्षेत्र अंतर्गत हरदुआ गांव में बहू ने हंसिए से अपने ससुर की गर्दन काट दी । इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई ।
पूजा की तैयारी कर रहा था मृतक
ससुर की गर्दन उस समय काटी गई जब हुए पूजा की तैयारी में जुटे हुए थे । ससुर की हत्या करने वाली बहू को मानसिक रोगी बताया जा रहा है । इस घटना के बाद घर के लोगों ने उसे बांध दिया ताकि किसी और पर वह हमला ना कर सके । हरदुआ गांव के निवासी छोटा कोल 65 वर्ष सोमवार की सुबह नवरात्रि की विदाई पर होने वाली पूजा की तैयारी में जुटे हुए थे । छोटा कोल झंडा लगाने के लिए बांस छील रहे थे ।  इसी दौरान उनकी बहू ललिता नजदीक पहुंची और हाथ से हंसिया छीनते हुए ससुर के गर्दन पर प्रहार कर दिया ।
मानसिक रोगी है आरोपी
बताया जा रहा है बहू ने अपने ससुर की गर्दन पर हंसिया से तीन प्रहार किए हैं । छोटा कोल को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई । उधर इस घटना के बाद बहू को घर के लोगों ने बंधक बना लिया । परिजन की माने तो ललिता मानसिक रूप से अस्वस्थ थी 2 माह तक वह मानसिक रोगी वार्ड में भर्ती रही । 1 सप्ताह पहले ही उसे अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था जिसने आज अपने ससुर की जान ले ली। डीएसपी चंचल नागर ने बताया कि इस घटना की जांच की जा रही है ।

 

Similar News