जंगल में मिली लाश, चार दिन पहले मौत की संभावना

रीवा जंगल में मिली लाश, चार दिन पहले मौत की संभावना

Ankita Rai
Update: 2022-06-13 12:56 GMT
जंगल में मिली लाश, चार दिन पहले मौत की संभावना

डिजिटल डेस्क, रीवा। जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र में स्थित बड़ी डीह जंगल में अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली है। चरवाहों द्वारा शव देखे जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। 
50 वर्ष से ज्यादा की आयु
 पूर्वा फाल के समीप टमस नदी के किनारे बड़ी डीह जंगल में दोपहर के समय यह लाश देखी गई। शव लगभग चार दिन पुराना लग रहा है।मृतक की उम्र 50 से 55 वर्ष के बीच मानी जा रही है। 
तकिया की जगह पैंट
मृतक सफेद व काली लाइनिंग की टी-शर्ट पहने था। सिर के नीचे तकिया के रूप में पैंट रखा था। जबकि नीचे शर्ट को बिछाकर रखा गया था। ऐसा लगता है कि वह किसी तकलीफ में वही पर लेट गया और उसकी मौत हो गई।
एसडीओपी पहुंचे
जंगल में अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दिए जाने पर मौके पर सिरमौर एसडीओपी नवीन तिवारी भी पहुंच गए। उन्होंने जंगल से लगे गांवों के लोगों को इसकी जानकारी भेजने के निर्देश दिए, ताकि उसकी शिनाख्त हो जाए। 
गर्मी से मौत तो नहीं..
ऐसी संभावना है कि इस व्यक्ति की मौत गर्मी से हुई है। हालांकि सही स्थिति पोस्टमार्टम रिर्पोट से ही सामने आएगी। जिस तरह वह लेटा था, उससे यही लगता है कि वह या तो जंगल में चलते समय प्यास आदि से बेहाल हो गया या फिर किसी बीमारी की वजह से ऐसा हुआ।

Tags:    

Similar News