धनौरा के आदिवासी कन्या छात्रावास का मामला, वीडियो वायरल

छात्राओं को रिश्तेदार के घर ले जाकर कराया डांस धनौरा के आदिवासी कन्या छात्रावास का मामला, वीडियो वायरल

Safal Upadhyay
Update: 2022-12-06 08:44 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,सिवनी। धनौरा के आदिवासी कन्या छात्रावास की छात्राओं को वहां की अधीक्षक ने रिश्तेदार के घर ले जाकर डांस कराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मामला संज्ञान में आने के बाद आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त अमरसिंह उईके ने जांच शुरु कर दी है। हालांकि नोटिस या निलंबन की कार्रवाई नहीं की गई। वीडियो दो दिन पहले यानी तीन दिसंबर की रात का बताया जा रहा है। वीडियो में एक गाने पर बच्चे नाचते नजर आ रहे हैं।

ये है मामला

जानकारी के अनुसार कन्या छात्रावास धनौरा की अधीक्षक ने अपने भतीजे के यहां बारसा कार्यक्रम में रात को छात्रावास की छात्राओं को पैदल घर तक ले गई थी। हालांकि छात्रावास से कार्यक्रम स्थल का फासला करीब 50 मीटर दूर था। डीजे पर छात्राएं भी डांस करने लगी। बाद में छात्राओं को अधीक्षक ने छात्रावास में ले आई। यह वीडियो किसी ने मोबाइल पर बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

इनका कहना है

मामला संज्ञान में आया है। इसके लिए टीम बनाकर जांच कराई जा रही है। जांच  के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।
अमरसिंह उईके, सहायक आयुक्त, आदिवासी विकास विभाग

इधर छात्राओं को परोसी बासी दाल

धनौरा के ही भुरकुंडी कन्या छात्रावास में सोमवार को छात्राओं को बासी दाल परासे जाने पर हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार दो दिन पहले दाल बनाई गई थी। छात्राओं को वही दाल सोमवार को परोस दी गई। इस पर छात्राओं ने आपत्ती जताई। उनके परिजन और ग्रामीण भी पहुंच गए। सभी ने दाल को फिंकवाया। इस मामले को लेकर लोगों ने छात्रावास अधीक्षक पर कार्रवाई की मांग की है। हालांकि दाल का सेवन किसी ने नहीं किया।
 

Tags:    

Similar News