मोदी और शिवराज को दिग्विजय ने लिया आड़े हाथ बोले- नाटक , नौटंकी से नहीं, टेस्ट और ट्रीटमेंट से जाएगा कोरोना

मोदी और शिवराज को दिग्विजय ने लिया आड़े हाथ बोले- नाटक , नौटंकी से नहीं, टेस्ट और ट्रीटमेंट से जाएगा कोरोना

Bhaskar Hindi
Update: 2021-04-12 08:27 GMT
मोदी और शिवराज को दिग्विजय ने लिया आड़े हाथ बोले- नाटक , नौटंकी से नहीं, टेस्ट और ट्रीटमेंट से जाएगा कोरोना

डिजिटल डेस्क दमोह । प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह कोराना संक्रमण को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर जमकर बरसे। यहां हो रहे उपचुनाव में दो दिन से नुक्कड़ व बड़ी सभाओं सहित बैठकें कर रहे दिग्विजय सिंह रविवार को मीडिया से रू-ब-रू हुए। देश में दोबारा फैले कोरोना संक्रमण के लिए केन्द्र व राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्होंने कहा, च्कोराना नाटक-नौटंकी से नहीं बल्कि टेस्ट और ट्रीटमेंट से जाएगा। श्री सिंह ने कहा, आडवाणी हमेशा कहते थे कि नरेंद्र मोदी अच्छे इवेंट मैनेजर हंै। आपदा में अवसर पर अगर इवेंट मैनेजमेंट करना है तो मोदीजी बेस्ट हंै। इधर शिवराज सिंह सत्याग्रह करते हैं। उन्हें भी आपदा में अवसर दिखता है। भाजपा आपदा में अवसर देख पैसा कमाती है। पूरे देश में आज इंजेक्शन की कालाबाजारी हो रही है। टेस्ट रिपोर्ट आज भी दस दिन बाद आ रही है। यह सब रोकना होगा। पहले टेस्ट, उसके बाद ट्रीटमेंट करना होगा, तभी कोरोना जाएगा। 
अब पोलिंग एजेंट खरीदने के प्रयास हो रहे 
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, कमलनाथ ने घोटालों की जांच शुरू कर दी तो भाजपा ने खरीद-फरोख्त शुरू कर दी। राहुल लोधी अंगद के पांव की बात करते-करते बिक जाता है। अब हमारे पोलिंग एजेंट को खरीदने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा, निर्वाचन अधिकारी से मांग की है कि मशीन में गड़बड़ी है तो वोट बढ़ सकते हैं, इसलिए रजिस्टर में जो हस्ताक्षर होते हंै, वहीं वोट मान्य होने चाहिए।
वीडी ने टंडन को अपमानित किया 8 दिग्विजय ने कहा, वीडी शर्मा कहते हंै कि अजय टंडन गुंडे हंै। उनके इस बयान की निंदा करता हूं, उन्होंने टंडन को अपमानित किया है। उन्होंने शिवराज के धोखेबाज के आरोप का जवाब देते हुए कहा, भाजपा और शिवराज इसीलिए नाराज हैं क्योंकि मैं उनके भ्रष्टाचार की पोल खोल रहा हूं। रेत उत्खनन का आरोप लगा रहा हूं। मैने किसको धोखा दिया, क्या भाजपा को या शिवराज को धोखा दिया। वो तो मुझे देशद्रोही तक कहते हैं। अगर देशद्रोही हूं तो गिरफ्तार क्यों नहीं करते? उन्होंने कहा, ये सभी को गुमराह करने में लगे है।  
 

Tags:    

Similar News