विवाह के एक दिन पूर्व युवक की संदेहास्पद मौत

विवाह के एक दिन पूर्व युवक की संदेहास्पद मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-28 11:09 GMT
विवाह के एक दिन पूर्व युवक की संदेहास्पद मौत

डिजिटल डेस्क बालाघाट। लालबर्रा के बबरिया निवासी 25 वर्षीय युवक भूमेश्वर पिता ताराचंद ऐड़े की आज 28 अप्रैल की सुबह जिला चिकित्सालय में संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जाता है कि युवक भूमेश्वर का कल 29 अप्रैल को विवाह था। बीते 27 अप्रैल की रात उसके काका भाई की रिसेप्शन पार्टी थी। जिसमें परिवार और अन्य लोगों के साथ नाचने के बाद खाना खाकर युवक भूमेश्वर सोया था, इसी दौरान उसका शरीर ऐंठने लगा और उसकी हालत बिगडऩे लगी। जिसके तत्काल बाद परिजन उसे वाहन से लेकर लालबर्रा अस्पताल पहुंचे, जहां से उसकी हालत नहीं सुधरने पर परिजन उसे रिफर पर लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे थे। जहां आज सुबह उसकी मौत हो गई। 

बताया जाता है कि 29 अप्रैल को भूमेश्वर की बारात बाघडोंगरी जानी थी। परिवार में भूमेश्वर की शादी की खुशियां मातम में बदल गई। हालांकि अब तक भूमेश्वर की मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है किन्तु संभावना जताई जा रही है कि किसी जहरीली दवा से युवक की मौत हो सकती है। बहरहाल सुबह जिला चिकित्सालय में युवक भूमेश्वर की मौत की तहरीर मिलने के बाद अस्पताल चौकी पुलिस प्रभारी कोमेन्द्र गौतम के साथ हमराह स्टॉफ ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की अग्रिम जांच लालबर्रा पुलिस द्वारा की जाएगी। 

हालांकि पुलिस ने अभी मौत को लेकर कोई स्पष्ट मत नहीं दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। भूमेश्वर की मौत की खबर और पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही शव गांव पहुंचा, गांव में विवाह की खुशियों में मातम से हर आंखें नम थी। बारात के पहले युवक की अर्थी को विदा ले जाते समय हर आंखों से आंसु झलक रहे थे। दूसरी ओर परिवार को इकलौते पुत्र की मौत ने सभी लोगों को झकझोर कर रख दिया है। भाई की शादी में नाचने के बाद युवक की हालत बिगडऩे पर भी तरह - तरह की चर्चाएं हो रहीं है। 

 

Similar News