नशे में धुत पति ने की पत्नी की हत्या - आरोपी गिरफ्तार 

नशे में धुत पति ने की पत्नी की हत्या - आरोपी गिरफ्तार 

Bhaskar Hindi
Update: 2020-05-30 14:34 GMT
नशे में धुत पति ने की पत्नी की हत्या - आरोपी गिरफ्तार 

डिजिटल डेस्क बालाघाट । जिले के रूपझर थाना क्षेत्र के ग्राम आमानाल बिठली में एक पति ने अपनी पत्नि की हत्या कर दी।  इस संबंध में रूपझर थाना प्रभारी अरूण कुमार सोलंकी ने बताया कि आरोपी मोहन टेकाम 47 वर्ष अपने घर से समीपस्थ बिठली बाजार गया था। जहां उसने शराब पी और घर लौटने पर देखा की पत्नि धूरपता बाई 44 वर्ष सोई है। उसने पत्नि को दो बार खाना देने आवाज दी। लेकिन जब पत्नि ने कोई जवाब नही दिया तो उसने गुस्से में उसके गले पर लात मार दी। जिसके बाद गुस्साये पति ने हाथ मुक्को और लात से पत्नि को कई बार वार किया। जिससे उसकी नाक से खुन निकलने लगा । इसके बसद वह उसे छोड़ कर घर के बाहर चला गया। 
पुलिस के अनुसार इस घटना की जानकारी मृतिक ा के बेटे और बहु के घर लौटने के बाद कल देर शाम मिली। जो कि जंगल लकड़ी लाने गये थे तथा लौटने पर उन्होने घर के रसोईघर में अपनी मां को जमीन पर पड़ हुआ देखा। जिसके बाद उन्होने मृतिका को हिलाने डुलाने की कोशिश की। इसकी सूचना  पुलिस को दी। इस मामले में आज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज किया है। 
नशे में धुत्त था आरोपी
रूपझर थाना प्रभारी अरूण सोलंकी ने बताया की आरोपी शराब पीने का आदि था और घटना के दौरान भी वह नशे में घुत्त था। घटना के दौरान उसने पत्नि को उठाने के लिये उससे मारपीट की। जिसमें गले पर लात से चोट लगने तथा सिर पर चोट लगने से महिला की मौत हो गई।
 

Tags:    

Similar News