परिजनों ने लगाया किशोरी को बेचने का आरोप , सात माह तक महाराष्ट्र में होता रहा दुष्कृत्य

रिश्ते के चचेरे भाई की घिनौनी करतूत, बहन को कर दिया युवक के हवाले परिजनों ने लगाया किशोरी को बेचने का आरोप , सात माह तक महाराष्ट्र में होता रहा दुष्कृत्य

Bhaskar Hindi
Update: 2021-08-20 12:28 GMT
परिजनों ने लगाया किशोरी को बेचने का आरोप , सात माह तक महाराष्ट्र में होता रहा दुष्कृत्य

डिजिटल डेस्क रीवा। सात माह से लापता किशोरी सहित आरोपी के महाराष्ट्र में मिलने के बाद पूछताछ में जो खुलासा हुआ उससे भाई-बहन जैसे पवित्र रिश्ते कलंकित हो गए। किशोरी ने बताया कि उसे चचेरे भाई ने युवक के हवाले किया था। जहां से उसे महाराष्ट्र ले जाकर दैहिक शोषण किया जाता रहा। किशोरी के परिजानों का आरोप है कि रूपये लेकर उनकी बेटी को बेचा गया है । बिछिया थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी पांच जून से लापता थी। परिजन की शिकायत पर पुलिस प्रकरण कायम कर पतासाजी में जुटी थी।  इनकी लोकेशन महाराष्ट्र में मिलते ही थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने टीम  बनाकर भेजी। जहां किशोरी दस्तयाब हो गई। आरोपी संदीप पटेल पिता हीरालाल निवासी पांती शिवपुरवा थाना गोविंदगढ़ भी मिल गया। पुलिस दोनों को रीवा लेकर आई। जहां किशोरी से पूछतांछ करने पर पता चला कि महाजन टोला में रहने वाले चचेरे भाई राममणि यादव पिता वृंदावन ने उसे तोपखाना तक ले जाकर युवक के हवाले कर दिया था। 

दोनों आरोपी पहुंचे जेल
किशोरी से पूछतांछ में चचेरे भाई का नाम आने पर पुलिस ने उसे भी आरोपी बनाया। बताते हैं कि पुलिस विवेचना के दौरान भी चचेरे भाई को पूछताछ के लिए थाने लेकर गई थी। लेकिन उसने कुछ नहीं बताया था। लेकिन किशोरी के मिलने पर सारा राज खुल गया। पुलिस ने चचेरे भाई को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया गया। इस तरह दोनों आरोपी जेल पहुंच गए। 
परिजन को शक, रूपये लेकर बेचा
पीडि़ता के परिजन को शक है कि राममणि ने संदीप पटेल से रूपये लेकर   किशोरी को उसके हवाले किया होगा। हालांकि पुलिस जांच में राममणि द्वारा रूपये लेकर किशोरी को बेचने जैसी बात सामने नहीं आई है। लेकिन पुलिस ने यह पाया है कि राममणि ने ही उसे संदीप के हवाले किया, इसलिए उसे भी अपराध में सहयोगी बनाया है।
 

Tags:    

Similar News