बैंक से दिनदहाड़े शातिराना अंदाज में उड़ाए 5 लाख रुपए, पढ़िए चोरों की करतूत

बैंक से दिनदहाड़े शातिराना अंदाज में उड़ाए 5 लाख रुपए, पढ़िए चोरों की करतूत

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-10 04:57 GMT
बैंक से दिनदहाड़े शातिराना अंदाज में उड़ाए 5 लाख रुपए, पढ़िए चोरों की करतूत

डिजिटल डेस्क, अकोला। सुबह के दौरान स्थानीय गांधी रोड स्थित बैंक आफ महाराष्ट्र में 4 चोरों ने Cashier के कक्ष से 5 लाख रूपए उड़ा दिए। शाम के समय उक्त राशि का लेखा-जोखा तैयार करते समय चोरी का मामला उजागर हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस अधिकारी, कर्मचारियों समेत स्थानीय अपराध शाखा पुलिस अधिकारियों ने बैंक का जायजा लेकर संबंधितों से पूछताछ की।

पुलिस के अनुसार शाम 6.15 बजे के दौरान सिटी कोतवाली पुलिस थाना निरीक्षक अनिल जुमले को जानकारी मिली कि गांधी रोड स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र की शाखा में 5 लाख रूपए की चोरी हो गई। जानकारी मिलते ही वह अपने सहयोगियों के साथ तत्काल बैंक पहुंचे। वहीं शहर पुलिस उपविभागीय अधिकारी उमेश माने पाटील, स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक कैलास नागरे भी अपने दल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस पूछताछ के दौरान बैंक व्यवस्थापक अनिल जर्नादन गिरसावले ने बताया कि शाम के समय बैंक के हिसाब किताब के दौरान 5 लाख रूपए की राशि कम पाई गई, जिससे उक्त राशि चोरी हो जाने का उन्हें संदेह हुआ। बैंक में लगे CCTV की जांच करने पर ज्ञात हुआ कि कैश काऊंटर क्रमांक 2 के पीछे के दरवाजे से एक अज्ञात व्यक्ति ने प्रवेश किया तथा 5 लाख रूपए लेकर फरार हो गया।

इस दौरान वहां पर Cashier के रूप में शिल्पा प्रकाश ढोले कार्यरत थी। चोरी करने वाले आरोपी के साथ अन्य तीन लोग भी शामिल थे जो Cashier को बातों में उलझाकर रखे हुए थे। बैंक अधिकारियों से पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर CCTV footage की जांच की गई, जिसमें चोरों द्वारा महिला अधिकारी को उलझाए रखने तथा राशि पार करने की घटना कैद हो गई है।

Similar News