कांग्रेस नेता के घर पर चल रहा था जुआ, 1 लाख 10 हजार बरामद ,जुआरियों को दबोचा

कांग्रेस नेता के घर पर चल रहा था जुआ, 1 लाख 10 हजार बरामद ,जुआरियों को दबोचा

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-09 08:07 GMT
कांग्रेस नेता के घर पर चल रहा था जुआ, 1 लाख 10 हजार बरामद ,जुआरियों को दबोचा

डिजिटल डेस्क,चौरई। नगर के चांद रोड में कांग्रेस के एक नेता के घर पर चल रहे जुआफड़ पर पिछली शाम को पुलिस टीम ने दबिश दी। 108 एम्बुलेंस में सवार पुलिस टीम ने जुआफड़ पर छापेमारी की। फड़ से दस जुआरियों को दबोचा गया। जिनके पास से एक लाख दस हजार रुपए जब्त किए गए है। कांग्रेस नेता लम्बे समय से जुआफड़ का संचालन कर रहा था।  लगातार मिल रही शिकायत के बाद टीआई चौरई ने टीम के साथ रेड किया।

लम्बे समय से चला रहा था जुआफड़ 

पुलिस ने बताया कि वार्ड नम्बर 14 में रहने वाले कांग्रेस नेता गुंजन राज अपने घर पर जुआफड़ का संचालन कर रहा था। मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को टीम ने छापेमारी कर जुआ खेल रहे दस जुआरियों को दबोचा है। जिसके पास से एक लाख दस हजार रुपए जब्त किए। जुआरियों को छापेमारी की भनक न लगे इसलिए टीम 108 एम्बुलेंस से कांग्रेस नेता के घर पहुंची थी। जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। कार्रवाई करने वाली टीम में टीआई सुमेर सिंह जगेत, एसआई जितेन्द्र यादव, तरुण सिंह,पीएसआई विरेन्द्र कुमार, आरक्षक युवराज, पंकज शामिल थे। 

जुआफड़ से दबोचे गए जुआरी

पुलिस ने फड़ से पप्पू पिता शिव कुमार डोंगरे, गुंजन राज पिता मनोज राज, अतीत पिता राम विश्वकर्मा, अभिषेक पिता कृष्णबिहारी तिवारी, सय्यद मुशाहिद अली पिता जाहिद अली, सुशील पिता पित्रोलाल धुर्वे, अनिल पिता पन्नालाल रघुवंशी, विनोद पिता देवी सिंह वर्मा, कपिल पिता गोपाल वर्मा, प्रदीप पिता सेवक जंघेला को पकड़ा गया। 

पालादौन में भी पकड़ाया जुआ

पालादौन में भी पुलिस ने दो जुआफड़ों पर दबिश दी। गुरुवार दोपहर को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक जुआ फड़ से 7 आरोपियों को 8 हजार 300 रुपए के साथ पकड़ा। वहीं दूसरे फड़ से 8 जुआरियों को दबोचा गया, जिनके पास से 6 हजार 600 रुपए जब्त किए गए। सभी जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
 

Tags:    

Similar News