तिमुआ गांव के पास महानदी में युवक की अर्धनग्न लाश मिली

दो डॉक्टरों की टीम से कराया पीएम, सीने, पेट में चोट के निशान, हत्या की आशंका तिमुआ गांव के पास महानदी में युवक की अर्धनग्न लाश मिली

Bhaskar Hindi
Update: 2021-10-21 12:30 GMT
तिमुआ गांव के पास महानदी में युवक की अर्धनग्न लाश मिली

डिजिटल डेस्क बरही/ कटनी। बरही थाना क्षेत्र के तिमुआ के समीप महानदी में बोरे में बंद युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोरे को पानी से बाहर निकलवाया तो मृतक के शरीर में कपड़ों के नाम पर केवल अंडरवियर था, वहीं हाथ-पैर रस्सी से बंधे थे। लाश तीन-चार दिन पुरानी हो चुकी थी और सडऩे-गलने लगी थी। मछलियों ने भी शव को कई जगह से नोंच लिया था। पुलिस ने दो डॉक्टरों की टीम से शव का पीएम कराया। उसके सीने एवं पेट में धारदार हथियार के घाव थे। पुलिस का अनुमान है कि किसी ने हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया। पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र 35 से 40 साल के बीच होगी।
बोर फटने से ग्रामीणों की पड़ी नजर-
जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह करीब आठ बजे तिमुआ गांव के पास सड़क के किनारे बाणसागर डेम के भराव क्षेत्र वाली जगह छुई खदान के पास पानी में तैरती मिली लाश से मिलने से सनसनी फैल गई।  लाश प्लास्टिक की बोरी में बंद थी। बोरी फट जाने की वजह से सिर एवं हाथ-पैर दिखने लगे थे।  छुई खदान के पास भराव क्षेत्र वाले एरिया में झाडिय़ों के पास पानी में तैरती हुई लाश गुरुवार को सुबह जब गाँव वालों ने देखी तो सन्न रह गए और थोड़ी ही देर में यहां भीड़ लग गई।  शव सड़-गल चुका था और उससे बदबू आ रही थी।  
हत्या का संदेह, शिनाख्त की चुनौती-
पुलिस ने प्रथम दृष्टया हत्या का संदेह जताया है। वहीं पुलिस के सामने शव की शिनाख्त की चुनौती भी है। बरही थाना प्रभारी संदीप अयाची के अनुसार तिमुआ गांव में महानदी पुल के पास बोरी में बंद 35 से 40 साल के बीच के युवक की लाश मिलने पर दो डॉक्टरों की टीम से पोस्टमार्टम कराया गया। शव तीन-चार दिन पुराना होने सड़-गल चुका था। पेट एवं सीने में चोअ के निशान थे। शव में कपड़ों के नाम पर केवल अंडरवियर था। जिस स्थान में शव मिला वहां पानी का बहाव है। आगे बाणसागर डेम का भराव क्षेत्र है। ऐसा अनुमान है कि शातिराना तरीके से हत्या की गई है। शव की शिनाख्त के लिए  फोटो और हुलिया सतना एवं उमरिया जिलों की पुलिस को भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौते कारणों  का खुलासा होगा।
 

Tags:    

Similar News