पत्नी की हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार, शराब के नशे में की थी पिटाई

पत्नी की हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार, शराब के नशे में की थी पिटाई

Bhaskar Hindi
Update: 2019-11-13 17:09 GMT
पत्नी की हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार, शराब के नशे में की थी पिटाई


डिजिटल डेस्क बालाघाट। शराब के नशे में पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर कर हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पति को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।
इस संबंध में मिली  जानकारी के अनुसार बैहर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रामाटोला में बीती रात पत्नी की हत्या करने वाले पति को बैहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी पति 32 वर्षीय महासिंग टेकाम ने बीती रात शराब के नशे में अपनी पत्नी सुखवती टेकाम की डंडे से पिटाई की, जिससे उसे गंभीर चोटें आने पर उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी   सुबह बैहर पुलिस को मिली, जिसके बाद बैहर थाना प्रभारी ओमेश मार्को और हमराह स्टॉफ ने घटनास्थल पहुंचकर मृतिका महिला का शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस ने बताया कि मामले में शरीर में डंडे की पिटाई से आई गंभीर चोट से मौत होने की जानकारी के बाद बैहर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच कर हत्या का मामला दर्ज किया और आरोपी पति महासिंग को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है।  
इनका कहना है-
एक महिला की उसी के पति ने डंडे से हमला कर हत्या कर दी। मृतिका का शव बरामद कर, आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर किया गया। मामले की विवेचना जारी है।
ओमेश मार्को, थाना प्रभारी, बैहर थाना

Tags:    

Similar News