पत्नी के वियोग में पति ने उठाया ऐसा कदम, इलाके में सनसनी

पत्नी के वियोग में पति ने उठाया ऐसा कदम, इलाके में सनसनी

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-24 08:42 GMT
पत्नी के वियोग में पति ने उठाया ऐसा कदम, इलाके में सनसनी

डिजिटल डेस्क, कटनी। बुधवार की दोपहर कटनी-बीना रेलखंड में एक युवक ने पत्नी के वियोग में ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया। युवक की शिनाख्त कुठला थाना अंतर्गत लालबहादुर शास्त्री वार्ड में कुठला बस्ती निवासी संदीप पटेल पिता राजा पटेल 24 वर्ष के रूप में की गई है।

एक सप्ताह पूर्व हुई थी पत्नी की मौत

मृतक संदीप पटेल की पत्नी द्वारा करीब एक सप्ताह पूर्व घर पर ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली गई थी। जिसके बाद से संदीप परेशान तथा तनाव में था। कुठला पुलिस ने बताया कि संदीप की पत्नी द्वारा खुदकुशी किए जाने के मामले में जहां एक ओर मर्ग जांच की जा रही थी। वहीं इस घटना के बाद से संदीप कुछ परेशान चल रहा था। बुधवार की दोपहर करीब 3 बजे कुठला पुलिस को सूचना मिली कि मुड़वारा से मझगवां के मध्य कटनी-बीना रेलखंड में कुठला थाना अंतर्गत टिकरिया हार समीप अपट्रेक पर एक युवक की क्षत-विक्षत लाश पड़े होने की जानकारी लगी।

पुलिस द्वारा शव कब्जे में ले पोस्टमार्टम कराया गया तथा शव की शिनाख्तगी की गई। मर्ग कायम कर कुठला पुलिस द्वारा मामले को जांच में ले लिया गया है। उल्लेखनीय है कि अभी मृतक की पत्नी द्वारा खुदकुशी किए जाने के पीछे के कारणों का भी खुलासा नहीं हो सका है।

Similar News