पत्नी का था अफेयर, प्रताड़ना से तंग आकर पति ने कर ली आत्महत्या

पत्नी का था अफेयर, प्रताड़ना से तंग आकर पति ने कर ली आत्महत्या

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-16 08:45 GMT
पत्नी का था अफेयर, प्रताड़ना से तंग आकर पति ने कर ली आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, कटनी। विवाह पूर्व पत्नी की बेवफाई सामने आने के बाद पति ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।  मृतक की जेब से दो आवेदन भी मिले हैं जो उसने सागर एसपी के नाम लिखे थे। मृतक की पहचान पवन कुमार वर्मा पिता शिवप्रसाद वर्मा (30) निवासी इंद्रानगर थाना कुठला के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों की सूचना पर मर्ग प्रकरण दर्ज किया एवं शव का का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। युवक के पास से दो आवेदन मिले हैं जिसमें उसने अपनी मौत के लिए पत्नी और साले को जिम्मेदार बताया है।

जानकारी के अनुसार रीठी रोड शंकर मंदिर के पास इंदिरा नगर निवासी पवन वर्मा को शनिवार रात करीब 8 बजे बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद बताया था कि युवक ने जहर पीया है और उसका उपचार शुरू किया। रविवार की सुबह 8 बजे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतक के चाचा का आरोप
मृतक के चाचा एसएसएफ बटालियन में आरक्षक के पद पर पदस्थ सीताराम वर्मा ने आरोप लगाया कि पवन की पत्नी उनके भतीजे की मौत की जिम्मेदार है। उन्होंने बताया कि एक दिन पहले पत्नी पवन को यह कर कहकर मायके सागर चली गई थी कि यदि तुम मुझे चाहते हो तो मेरा पीछा छोड़ दो, मेरे किसी और से संबंध है। चाचा का आरोप है कि पवन की पत्नी ने उसे जहर देकर जिंदा मार दिया है।

ससुराल में हो चुकी है मारपीट
मृतक के चाचा ने बताया कि करीब एक साल पहले पवन का विवाह सागर में हुआ था। विवाह के बाद से ही पत्नी उसके साथ आए दिन विवाद करती थी। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले पवन को सागर बुलाकर ससुराल वालों ने जमकर मारपीट की थी एवं डायल 100 को बुलाकर उसके ऊपर 151, 107 के तहत कार्रवाई भी कराई थी। उसके बाद से लगातार उसे शारीरिक एवं मानसिक प्रताड़ना दी जा रही थी।

इनका कहना है
मृतक युवक इन्द्रानगर कुठला थाना क्षेत्र का निवासी है, घटना स्थल माधवनगर थाना क्षेत्र का है। मृतक की जेब से दो सागर एसपी को संबोधित दो पत्र मिले हैं। पीएम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मर्ग डायरी माधवगर से प्राप्त होने विवेचना की जाएगी।
समर सिंह टीआई कुठला

 

Similar News