जमीनी विवाद : घर के बाहर सो रहे वृद्ध की हत्या

जमीनी विवाद : घर के बाहर सो रहे वृद्ध की हत्या

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-28 11:46 GMT
जमीनी विवाद : घर के बाहर सो रहे वृद्ध की हत्या

डिजिटल डेस्क,रीवा। तराई अंचल के एक गांव में घर के बाहर सो रहे वृद्ध पर टांगी से प्रहार कर हत्या कर दी गई। हत्या की यह वारदात जमीनी विवाद से जुड़ी मानी जा रही है। परिजनों द्वारा पुलिस को जमीनी विवाद से जुड़ी जानकारी दिए जाने पर पुलिस इसकी जांच कर रही है। जिले के अतरैला थाना क्षेत्र अंतर्गत बैसरपुरवा गांव में रहने वाले 78 वर्षीय रहीमुद्दीन पिता बसारत की हत्या रात 12 बजे के बाद हुई है। बताया जा रहा है कि वे रात में घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे। इसी दौरान उनकी गर्दन पर टांगी से प्रहार किया गया, जिससे उनकी मौत हो गई। सुबह जब लोग नींद से जागे तब घटना की जानकारी हुई। पुलिस के साथ ही एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। परिजन की ओर से जमीनी विवाद के चलते एक युवक पर हत्या का संदेह जताया गया है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। मृतक का पोस्टमार्टम सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जवा मेंं कराने के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया।

इनका कहना है

घर के बाहर सो रहे वृद्ध की गर्दन पर टांगी से प्रहार किया गया है। अत्यधिक खून निकल जाने से मौके पर ही मौत हो गई। परिजन को जमीनी विवाद के चलते एक युवक पर शक है, जिसकी जांच की जा रही है।- आरएस बागरी, थाना प्रभारी अतरैला

पुलिया में उतराता मिला युवक का शव

राखी रोड पर मंगलवार को पुलिया के नीचे युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जांच करने पहुंची पुलिस को धनेटा निवासी विमलेश लोधी, 30 वर्ष ने बताया कि उसका बड़ा भाई चंदन लोधी 24 अगस्त को मॉ और अपनी पत्नी से कहकर गया था कि अभी थोड़ी देर में आ रहा हूं, जो लौट कर नहीं आया था, तभी से भाई की तलाश कर रहे थे। इसी बीच मंगलवार को शाम 5 बजे जानकारी मिली कि धनेटा से राखी रोड पर पुलिया के नीचे पानी में उसका भाई चंदन मृत पड़ा है। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 
 

Tags:    

Similar News