मामा ने भांजी के साथ किया दुष्कर्म, 15 महीनों से दे रहा था यातना, गिरफ्तार

मामा ने भांजी के साथ किया दुष्कर्म, 15 महीनों से दे रहा था यातना, गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-07 08:27 GMT
मामा ने भांजी के साथ किया दुष्कर्म, 15 महीनों से दे रहा था यातना, गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क सतना। कोलगवां थाना क्षेत्र में रिश्तों को तार-तार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिस पर कायमी कर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। टीआई हेमंत बर्वे ने बताया कि शहडोल जिले की निवासी  पीडि़ता पढऩे के लिए अपने मामा सूरज कचेर पुत्र गुलाबराय 32 वर्ष निवासी नई बस्ती के घर पर रह रही थी जहां 16 जनवरी 2017 को आरोपी ने डरा-धमकाकर हवस का शिकार बना लिया, तब वह नाबालिग थी।

                              आरोपी की धमकियों से घबराकर पीडि़ता ने किसी से कुछ नहीं कहा, जिसका फायदा उठाकर सूरज लगातार उसे परेशान करता रहा। लगभग 15 माह तक प्रताडऩा झेलने के बाद जब पीडि़ता की सहनशक्ति जवाब दे गई तो उसने माता-पिता  को सबकुछ बता दिया और 5 अप्रैल 2018 को थाने पहुंच गई। यहां सब इंस्पेक्टर रीना सिंह ने बयान लेकर आईपीसी की धारा 376, 506 और पाक्सो एक्ट 2012 की धारा 3/4 के तहत मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया। उन्होंने शुक्रवार शाम को मुखबिर से मिली सूचना पर नई बस्ती में छापा मारकर आरोपी सूरज कोल को धर दबोचा, जिसे शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया ।
फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या- सतना। नागौद थाना अंतर्गत बारापत्थर गांव में गृह कलह से परेशान युवक ने फांसी लगाकर आत्हत्या कर ली, जिस पर मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जगदीश चौधरी पुत्र सोनेलाल 40 वर्ष हमेशा की तरह शुक्रवार सुबह दैनिक कार्यों से निवृत्त होकर मोहल्ले में ही एक दुकान पर चला गया, लेकिन 8 बजे वहां से लौटकर घर आया और कमरे में जाकर फांसी लगा लिया। इस दौरान जब पत्नी की नजर पड़ी तो उसने शोर मचाकर परिजन व पड़ोसियों को एकत्र कर लिया। तुरंत ही जगदीश को फंदे से उतारकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया जिसके बाद मर्ग, पंचनामा बनाकर लाश का पोस्टमार्टम कराया गया।

 

Similar News