पेट्रोल पंप के करीब जली मारूति कार, गंभीर हादसा टला 

 पेट्रोल पंप के करीब जली मारूति कार, गंभीर हादसा टला 

Bhaskar Hindi
Update: 2020-10-21 13:18 GMT
 पेट्रोल पंप के करीब जली मारूति कार, गंभीर हादसा टला 

डिजिटल डेस्क  परसवाड़ा । यहां पेट्रोल पंप में पेट्रोल भराने के बाद जैसे ही मारूति कार शुरू की गई वैसे ही चिंगारी निकलने के बाद मारूति कार में आग लग गई। कार में आग कैसे लगी कुछ वाहन चालक समझ पाता तब तक आग भड़क चुकी थी। जानकारी के अनुसार यहां परसवाड़ा स्थित गर्डर नाले के समीप स्थित दिव्या पेट्रोल पंप में देर शाम के 6:30 से 7  बजे दौरान अचानक वाहन में आग लगने से पूरे ग्राम में सनसनी फैल गई। ग्रामीणो द्वारा बताया जा रहा है कि  मारूती 800 कार जो की दिव्या पेट्रोल परसवाड़ा पंप से पेट्रोल भरवाकर वापस लौट रही थी। कार किसकी थी और कौन चला रहा था इसकी जानकारी नही मिल पाई हैं। 
आग पर काबू पाने नही थे इंतजाम 
इस दौरान वहां मौजूद ग्रामीणो के बताये अनुसार कार मे अचानक चिंगारी निकली और कार मे आग लग गई। हालाकि कार में लगी आग पर काबू पाने के लिए यहां पर किसी प्रकार की कोई व्यवस्था देखने को नही मिली। लोगों का कहना रहा कि यह तो भगवान का शुक्र था अन्यथा गंभीर हादसा होने से इंकार नही किया जा सकता था। 
कार मिस्त्री ने सूझबूझ कर वाहन धकेला
पेट्रोल पंप के सभी कर्मचारी जलती हुई कार को छोड़कर भाग खड़े हुए। इस दौरान पेट्रोल पंप के समीप ही  एक कार मिस्त्री द्वारा अपनी सूझबूझ दिखाते हुए कार को धक्का लगाकर पेट्रोल पंप से बाहर करने का प्रयास किया गया जहां पर आग की लपटों के चलते पेट्रोल पंप से  कुछ दूरी तक ही कार को धक्का लगाया जा सका जहां पर अटक जाने से कार पेट्रोल पंप से कुछ दूरी पर जलने लगी। हालांकि समाचार लिखे जाने तक कोई जानमाल की खबर नहीं हैं।
 

Tags:    

Similar News