वृद्ध ने कलेक्ट्रेट परिसर में जहरीले पदार्थ का सेवन कर किया आत्महत्या का प्रयास

शहडोल वृद्ध ने कलेक्ट्रेट परिसर में जहरीले पदार्थ का सेवन कर किया आत्महत्या का प्रयास

Ankita Rai
Update: 2022-01-19 08:07 GMT
वृद्ध ने कलेक्ट्रेट परिसर में जहरीले पदार्थ का सेवन कर किया आत्महत्या का प्रयास

 डिजिटल डेस्क,  शहडोल ।कलेक्ट्रेट परिसर शहडोल में मंगलवार की दोपहर उस समय हडक़ंप व्याप्त हो गया, जब एक वृद्ध ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया। घरौला मोहल्ला निवासी 75 वर्षीय धर्मदास बारी ने सबके सामने आत्मघाती कदम उठाया। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद पुलिस कर्मियों की मदद से वृद्ध को शीघ्र ही जिला अस्पताल ले लाकर भर्ती कराया गया। जहां उसका उपचार जारी है और डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत खतरे से बाहर है। 
धर्मदास बारी ने 2 दिन पहले रविवार को एक पर्चा बांटा था। जिसमें उन्होंने जमीनी विवाद का जिक्र करते हुए कलेक्ट्रेट परिसर में आत्मदाह की चेतावानी दी थी। जिसमें उन्होंने कुछ लोगों पर जमीन पर जबरन कब्जा करने साथ ही प्रशासन पर निरंकुशता का भी आरोप लगाया है। जिसमें कहा गया है कि जिस जमीन पर उनका कब्जा वर्षों से है, उसे शासकीय घोषित कराया गया, मामला न्यायालय में होने के बावजूद जमीन व मकान पर राजेश्वरी प्रताप सिंह, अभय सिंह व अन्य द्वारा कब्जा कर लिया गया। शिकायत के बावजूद प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहीं अभय सिह ने बताया कि आरोप निराधार हैं। जिस जमीन की बात की जा रही है उसे वृद्ध के पिता ने ही बेची थी।  
वही इस मामले में एसडीएम सोहागपुर नरेंद्र सिह धुर्वे व डीएसपी सोनाली गुप्ता का कहना है कि वृद्ध का कुछ जमीनी मामला है, जो कि न्यायालय में चल रहा है। इसके बाबजूद इन्होंने इस तरह का आत्मघाती कदम उठाया है। मामले की जांच कराई जा रही है।

Tags:    

Similar News