धान से भरे मिनी ट्रक ने पहले ट्रैक्टर को मारी टक्कर फिर बाइक सवार को रौदकर पलटा, दो की मौके पर ही मौत, दो घायल 

धान से भरे मिनी ट्रक ने पहले ट्रैक्टर को मारी टक्कर फिर बाइक सवार को रौदकर पलटा, दो की मौके पर ही मौत, दो घायल 

Bhaskar Hindi
Update: 2021-05-19 13:17 GMT
धान से भरे मिनी ट्रक ने पहले ट्रैक्टर को मारी टक्कर फिर बाइक सवार को रौदकर पलटा, दो की मौके पर ही मौत, दो घायल 

डिजिटल डेस्क बालाघाट । बुधवार की सुबह करीब 10 बजे के दौरान सड़क हादसे मेें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचारार्थ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के संबंध में पुलिस जानकारी के अनुसार हादसा लालबर्रा क्षेत्र अंतर्गत तुमड़ीटोला, समनापुर मार्ग पर घटित हुआ। धान से भरे मिनी ट्रक ने पहले ट्रैक्टर को टक्कर मारी और फिर अनियंत्रित होकर मार्ग से गुजर रहे बाइक सवारों को रौंदकर पलट गया। हादसे में एक बाइक में सवार तीन लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया। 
मृतको में ये शामिल
पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्ती धनीराम पिता फोगन राहंगडाले 65 वर्ष निवासी खिर्री व रवि पिता लखनलाल राहंगडाले 35 वर्ष भमोड़ी थाना ग्रामीण नवेगांव के रूप में की गई है जो आपस में रिश्तेदार है।
बाइक में फूफा सुसर के साथ जा रहे थे ओरमा गांव
घटना के संबंध में पुलिस ने बताया बुधवार को सुरेंद्र पिता नागोजी बोपचे 35 वर्ष ग्राम बोरीटोला लालबर्रा निवासी अपने फूफा ससुर धनीराम राहंगडाले और रिश्तेदार रवि राहंगडाले के साथ आवश्यक कार्य के चलते अपने ससुराल ओरामा जाने के लिए बाइक से निकले थे। सुबह करीब दस बजे बाइक से वैनगंगा नदी के पोटियापाट घाट के पास लालबर्रा से तुमड़ीटोला समनापुर मार्ग मोड़ पर पहुंचे ही थे कि सामने से तेज गति से धान भरकर आ रहे मिनी ट्रक  क्रमांक एमपी 50 जी.1799 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पहले एक ट्रैक्टर को टक्कर मारा जिससे ट्राली बाहर निकल गई और फिर अनियंत्रित होकर बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में धनीराम तथा रवि  ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं बाइक चालक घायल सुरेंद्र बोपचे और मिनी ट्रक के चालक सलाम पिता वजीर खान 36 वर्ष निवासी रजेगांव को 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालबर्रा में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
इनका कहना
बुधवार को सुबह 10 बजे के दौरान लालबर्रा से तुमड़ीटोला समनापुर मार्ग की मोड़ाई पर मिनी ट्रक ने पहले ट्रैक्टर को टक्कर मारा और उसके बाद सामने आ रही बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और दो लोग घायल हुए है।
प्रदीप खन्ना, थाना प्रभारी, ग्रामीण थाना नवेगांव
 

Tags:    

Similar News