पुलिस के हत्थे चढ़े लूट के आरोपी, 10 से अधिक वारदातों को दिया अब तक अंजाम

पुलिस के हत्थे चढ़े लूट के आरोपी, 10 से अधिक वारदातों को दिया अब तक अंजाम

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-05 14:59 GMT
पुलिस के हत्थे चढ़े लूट के आरोपी, 10 से अधिक वारदातों को दिया अब तक अंजाम

डिजिटल डेस्क, रीवा। रीवा सहित सतना, चित्रकूट जिलों में लूट की 10 से अधिक वारदातों को अंजाम देने वाले चार शातिर बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने देशी तमंचा, दो जिंदा कारतूस, पेचकस, दो कटर, अलग-अलग गाड़ियों की 8 चाबियां एवं चोरी की दो बोलेरो गाड़ी भी बरामद की हैं। यह जानकारी पत्रकार वार्ता के दौरान प्रभारी पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने दी।

छोड़कर भाग गये थे गाड़ी
उन्होंने बताया कि बीते दिवस गुढ़ थाना अंतर्गत बिछिया पुल के समीप पिकअप और बोलेरो गाड़ी मिली थी। पिकअप में सवार चुरहट निवासी छेदीलाल ने बताया था कि बोलेरो सवार बदमाश लूट की नीयत से पिकअप का पीछा कर रहे थे। दुर्घटनावश दोनों गाड़ियां पुल में गिर गई और आरोपी मौके से अपनी गाड़ी छोड़कर भाग गये थे। श्री गुप्ता ने जानकारी दी कि आरोपी अपने पास लूट के पूरे हथियार रखा करते थे। आरोपी देशी तमंचा से लोगों को डराते थे और फिर लूट की वारदात को अंजाम देते थे।

मुखबिर की सूचना पर दी दबिश
श्री गुप्ता ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक गुढ़ क्षेत्र में पूरी तरह से भीगा हुआ बैठा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दीपनारायण पिता नर्मदा कोल निवासी बड़ी गोरगी को धर दबोचा। सख्ती से पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। युवक ने अपने साथियों के नाम और पता भी बता दिए। पुलिस ने बताया कि शातिर बदमाश लंबे समय ऐसे लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। अब तक आरोपियों ने 10 से अधिक वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। आरोपियों से सख्ती के साथ पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद और भी मामलों का खुलासा हो सकता है।  

ये हैं शातिर बदमाश
पकड़े गए आरोपियों में आदिल उर्फ मो. सलीम, मोनू उर्फ लवकेश, पिंटू उर्फ राकेश, दीपनारायण उर्फ नेता पुत्र नर्मदा कोला शामिल हैं। बताया गया है कि घटना का मुख्य आरोपी सलमान उर्फ राणा एवं सोनू मिस्त्री अभी फरार हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

Similar News