नाबालिग बाईक चोर के साथ चोरी की बाईक खरीददार दो गिरफ्तार

नाबालिग बाईक चोर के साथ चोरी की बाईक खरीददार दो गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-21 08:47 GMT
नाबालिग बाईक चोर के साथ चोरी की बाईक खरीददार दो गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। वारासिवनी पुलिस ने नाबालिग बाईक चोर के साथ चोरी की बाईक खरीदने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें नाबालिग बाईक चोर और खरीददारों के पास से वारासिवनी पुलिस ने 7 चोरी की बाईक बरामद की हैं। 

मिली जानकारी अनुसार चोरी की घटनाओं को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर बीती रात वारासिवनी पुलिस रात्रि गश्त करते हुए संदेही व्यक्ति की चेकिंग कर रही थी।  इस दौरान ही वारासिवनी-लालबर्रा मार्ग पर रेलवे फाटक के पास एक लड़का हीरो होंडा पैशन वाहन से आते हुए दिखाई दिया, जो पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा। जिसके बाद वहां तैनात पुलिस ने उसका पीछा कर उसे पकड़ा और जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि यह चोरी की बाईक है, साथ ही उसने 7 बाईक चोरी की हैं। जिसमें तीन बाईक घर पर हैं और एक बाईक जिब्बु उर्फ जिब्राईल खान और दो गाड़ी लालबर्रा के साजिद कबाड़ी को बेच दी।

नाबालिग चोर से चोरी की बाईक की जानकारी मिलने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में नाबालिग चोर की निशानदेही पर वारासिवनी पुलिस ने टेकाड़ी और लालबर्रा से चोरी की बाईक खरीदने वाले वारासिवनी के टेकाड़ी निवासी 32 वर्षीय जिब्बु उर्फ जिब्राईल खां पिता इब्राहिम खां और लालबर्रा शांतिनगर निवासी साजिद उल्ला कुरैशी पिता कदीर उल्ला को गिरफ्तार कर उनके पास से खरीदी गई तीन मोटर सायकिल को बरामद किया। इस तरह वारासिवनी पुलिस ने नाबालिग बाईक चोर और खरीददारों के पास से लगभग 2 लाख 30 हजार रूपए की 7 चोरी की बाईक बरामद की है।

बाईक चोर सहित खरीददार और चोरी की बाईक को बरामद करने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वारासिवनी एसडीओपी, वारासिवनी थाना प्रभारी, उपनिरीक्षक मो. समीर, एएसआई देवकंठ सोनी, प्रधान आरक्षक श्यामकिशोर सोनेकर, आरक्षक राकेश कुमार आदि शामिल थे । पुलिस चोरी के दूसरे अन्य प्रकरणों पर आरोपियों की जोर शोार से तलाश कर रही है ।

 

Similar News