हत्या कर खेत में गड़ा दिया महिला का शव, पति फरार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

हत्या कर खेत में गड़ा दिया महिला का शव, पति फरार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-13 13:06 GMT
हत्या कर खेत में गड़ा दिया महिला का शव, पति फरार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। जिले के लांजी नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 13 आमगांव मार्ग स्थित दखनीटोला से लगे क्षेत्र में एक खेत में दफन किए गए महिला के शव को पुलिस ने तहसीलदार की मौजूदगी में बरामद किया है। शव काफी खराब हालत में था। ऐसी आशंका है कि शव तीन दिन पुराना है। 

गढ्ढे से निकाली गई मृत महिला के शव की पहचान गुमशुदा वंदना पति वीरेन्द्र मुरकुटे के रूप में की गई है जो गत 9 जुलाई की रात से लापता थी। संभावना व्यक्त की जा रही है कि इसी दिन वंदना की हत्या कर साक्ष्य को छिपाने की मंशा से हत्यारे पति ने उसके शव को खेत में गढ्ढा कर गड़ा दिया। बहरहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को परिजनों को सौंप दिया है। मामले को पुलिस ने जांच में लिया है।

खेत में नया गड्ढा देखकर पुलिस को दी सूचना
आज सुबह गणेश रामटेक्कर के खेत में एक नया गड्ढा खुदा दिखाई दिया। जिसे मिट्टी से भर दिया गया था। जिसके पास महिला के कुछ कपड़े नजर आ रहे थे। सूचना पर पुलिस ने विधिवत एसडीएम से परमिशन लेकर तहसीलदार की मौजूदगी में गड्ढे की खुदाई की तो पुलिस को वहां से एक महिला का शव मिला। जिसकी पहचान वंदना रामटेक्कर के रूप में की गई।.

 



12 को लांजी में दर्ज हुई थी वंदना की गुमशुदगी की सूचना
लांजी पुलिस को 12 जुलाई को महिला वंदना के जेठ रतनलाल मुरकुटे ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसको लेकर पुलिस महिला की तलाश कर रही थी।

मृतका का पति पति फरार
इस मामले में वंदना का पति बीते दिवस से घर में ताला लगाकर कहीं चला गया है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि विरेन्द्र ने 9 जुलाई की रात ही महिला की गला घोंटकर हत्या कर उसके शव को खेत में छुपा दिया था। मिली जानकारी के अनुसार महिला का मायका बहेला थाना अंतर्गत सहेकी का है, जबकि विरेन्द्र रमपुरा का रहने वाला है। किन्तु विगत कुछ समय से दोनो पति-पत्नी वार्ड नंबर 13 में कमरा किराए पर लेकर रहते थे। 

प्रथमदृष्टया पुलिस को शव की जांच में उसका गला घोटे जाने के निशान मिले हैं। जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि पति वीरेंद्र ने इलेक्ट्रिक वायर से उसका गला घोंटकर उसकी हत्या की है। बताया जाता है कि पति, पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था।

इनका कहना है
महिला का पति फरार है और ऐसी आशंका है कि पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर साक्ष्य को छुपाने की मंशा से उसके शव को खेत में गड़ा दिया। प्रथमदृष्टया यह हत्या का मामला है, मामले में पुलिस जांच कर रही है।
आकाश भूरिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

Similar News