पार्किंग को लेकर पुलिस अधिकारी पर हाथ उठाना पड़ा महंगा, आरोपी गिरफ्तार

पार्किंग को लेकर पुलिस अधिकारी पर हाथ उठाना पड़ा महंगा, आरोपी गिरफ्तार

Anita Peddulwar
Update: 2019-12-05 09:56 GMT
पार्किंग को लेकर पुलिस अधिकारी पर हाथ उठाना पड़ा महंगा, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पार्किंग को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि तैश में आकर आरोपी ने पुलिस अधिकारी पर हाथ उठा दिया।  मध्यवर्ती बस स्थानक के पास गुरुवार को ठेकेदार और पुलिस अधिकारी को आपस में भिड़ते देखा गया  । अधिकारी पर हाथ उठाया गया है। इसके बाद आरोपी ठेकेदार को पीटते हुए गणेशपेठ थाने में ले जाया गया । घटना की जानकारीी  मिलते ही आरोपी ठेकेदार के बचाव में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी थाने में आ धमके। कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा।

जानकारी के अनुसार काटन मार्केट यातायात विभाग के इंस्पेक्टर शैलेष शंखे गुरुवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे के दौरान मध्यवर्ती बस स्थानक के पास जाधव चौक यातायात को नियंत्रित कर रहे थे। इस दौरान वन दुर्गा बायलर फार्म के संचालक ठेकेदार मोहन ठाकुर को उनकी फुटपाथ पर खड़ी कार हटाने के लिए कहा गया,लेकिन मोहन कार हटाने के लिए तैयार नही था। उसका कहना था कि पुलिस उसके खिलाफ चालान कार्रवाई करे,लेकिन वह कार नही हटायेगा। कार दुकान के सामने फुटपाथ पर थी। इसकी वजह से परिसर में जाम लगा हुआ था। घटित प्रकरण को लेकर पुलिस अधिकारी और ठेकेदार मोहन के बीच तीखी बहस हो गई। इस बीच मौजूद एक अन्य बस इंस्पेक्टर ने मोहन से गाली-गलौज की। इससे माहौल और बिगड गया।

गाली गलौज से शुरु हुआ पार्किंग का विवाद हाथापाई तक जा पहुंचा। इस बीच तैश में आकर ठेकेदार मोहन ने इंस्पेक्टर शैलेष संखे पर हाथ उठा दिया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पर हाथ उठाने से अन्य पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों ने मोहन की पिटाई कर दी। उसे पीटते हुए गणेशपेठ थाने ले जाया गया । इसका पता चलते ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की शहर पदाधिकारी नूतनताई रेवतकर और पार्टी के अन्य पदाधिकारी मोहन के बचाव में थाने पहुंच गये।। पहले तो पुलिस पर दबाव लाने का प्रयास हुआ,जब बात नहीं बनी तो यह कहकर मोहन से माफी मंगवाई गई कि,पारिवारिक कलह की वजह से मोहन परेशान था और इसका गुस्सा उसने पुलिस अधिकारी पर हाथ उठाकर निकाला है। जिससे उसे माफ कर छोड़ देने की बात की जाने लगी ,मगर प्रकरण की गंभीरता से सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज कर मोहन को गिरफ्तार किया गया है।

Tags:    

Similar News