चोरी की गाड़ी देखते ही पकड़ा, 11 और बरामद

चोरी की गाड़ी देखते ही पकड़ा, 11 और बरामद

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-08 13:51 GMT
चोरी की गाड़ी देखते ही पकड़ा, 11 और बरामद

डिजिटल डेस्क रीवा । तीन दिन पहले चोरी हुई एक बाइक को देखते ही पुलिस ने युवकों को रोका। इस दौरान बाइक में सवार एक युवक भाग निकला, लेकिन दूसरा पकड़ में आ गया। पुलिस ने इस युवक से पूछतांछ शुरू की और एक बड़ी सफलता हाथ लग गई। पूछताछ के बाद पकड़े गए युवक के यहां से चोरी की 6 और फरार युवक के घर से 5 बाइक बरामद की गई। इस तरह 12 गाडिय़ां जब्त करने में पुलिस सफल रही है। सिविल लाइंस पुलिस ने बताया कि पांच मई को सिरमौर चौराहा से शारदापुरम निवासी सुजीत त्रिपाठी की मोटर साइकिल चोरी हुई थी। यह बाइक पुष्पराज त्रिपाठी के नाम पर है।

बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने पतासाजी शुरू की। मुखबिर से पता चला कि ढेकहा में दो युवक इस बाइक के साथ मौजूद हैं। जिस पर पुलिस ने इन्हें पकडऩे के लिए घेराबंदी की। लेकिन पुलिस को देखते ही एक युवक भाग निकला, लेकिन चोरी की बाइक के साथ हरिशंकर उर्फ हरि तिवारी निवासी लोही थाना सिटी कोतवाली पकड़ा गया। पांच मई को सिरमौर चौराहा से चोरी गई बाइक हरिशंकर के बरामद करने के साथ ही पुलिस ने पूछतांछ शुरू की। जिस पर 11 गाडिय़ा और मिल गई। 

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 
सिविल लाइंस टीआई अरूण सोनी  ने बताया कि फरार आरोपी का नाम बंटी दाहिया है, जो ढेकहा का रहने वाला है। बंटी के घर में भी दबिश दी गई है, जहां से पांच गाडिय़ा बरामद हुई। जबकि हरिशंकर तिवारी के यहां से छह गाडिय़ां जब्त हुई है। ये 11 गाडिय़ां कब और कहां से चोरी गई, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। इनके इंजन और चेचिस नम्बर से वाहन स्वामियों का पता लगाया जा रहा है। टीआई ने बताया कि इन लोगों ने ये गाडिय़ा बिक्री के लिए रखी थी। पूर्व में पुलिस के हाथ लगे अशोक कोल गिरोह के ही यह सदस्य बताए गए है। इनसे अभी और खुलासा हो सकता है।

 

Similar News